24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी को पुलिस ने पकड़ा, सरेआम कर रहे थे ये काम

Must read

स्पोर्ट्स डेस्क : Shahid Afridi fined for over speeding: पहले अपने बल्ले और अब अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान टीम (Pakistan cricket team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इन दिनों मुश्किलों में फंस गए। दरअसल, तेज रफ्तार बैट चलाने वाले इस बल्लेबाज को तेज रफ्तार कार चलाने पर पाकिस्तान पुलिस ने धर दबोचा और उनके ऊपर जुर्माना भी लगा दियाय़ इसकी जानकारी खुद क्रिकेटर ने  दी और बताया कि कैसे उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का बड़ा बयान, कहा- मदरसों में सिखाया जाता है सिर कलम करने का पाठ


ओवरस्पीडिंग के चलते लगा जुर्माना 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद अफरीदी मंगलवार को लाहौर से कराची की ओर जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया, क्योंकि उनकी गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी। पाकिस्तान पुलिस ने पहले तो शाहिद अफरीदी की गाड़ी को रोका, उन्हें गाड़ी से उतारा और फिर उनपर 1500 रुपए का जुर्माना भी लगा दिया। हालांकि, यह दोनों ही पुलिस वाले अफरीदी के बड़े फैन निकले और उन्होंने बाद में शाहिद अफरीदी के साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

अफरीदी ने ट्विटर पर किया पोस्ट 
पुलिस द्वारा पकड़े जाने के बाद शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट ही शेयर किया। जिसमें उन्होंने 2 पुलिस वालों के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि- ‘NHMP के विनम्र स्टाफ के साथ बातचीत करना अच्छा है और वे बहुत पेशेवर हैं। साथ ही मेरा विनम्र सुझाव है कि हमारे पास बहुत अच्छे राजमार्ग हैं, अनुमत गति 120kph से अधिक होनी चाहिए।’

Shahid Afridi fined for over speeding: बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और क्रिकेट से संन्यास भी ले चुके हैं। हालांकि, उनके होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा है। अफरीदी अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर भी बयान दिया था और अपनी उम्र के विवाद के चलते भी वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article