25.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

रितेश देशमुख को प्रीति जिंटा के साथ देख लिया था पत्नी जेनेलिया ने, फिर एक्ट्रेस ने किया रिश्ते को लेकर खुलासा

Must read

मुंबई: Genelia D’souza caught riteish रितेश-प्रीति को साथ देख जेनेलिया डिसूजा का क्यों बिगड़ा था मूड, एक्ट्रेस ने दी थी ये सफाईजेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक इवेंट के दौरान रितेश देशमुख और प्रीति जिंटा के साथ उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें सभी का ध्यान जेनिलिया के रिएक्शन पर गया।

Genelia D’souza caught riteish

Genelia D’souza caught riteish अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके अपोजिट रितेश देशमुख थे। फिल्मों में आने से पहले जेनेलिया मॉडलिंग करती थीं। अमिताभ बच्चन के साथ पार्कर पेन के विज्ञापन से वो मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने कई अन्य विज्ञापन फिल्मों में काम किया। ‘तुझे मेरी कसम’ के लिए जेनेलिया का सेलेक्शन 300 लड़कियों के ऑडिशन के बाद हुआ था। हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू में भी फिल्में की हैं। जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले एक इवेंट के दौरान रितेश के साथ उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ। जिसमें सभी का ध्यान जेनिलिया के रिएक्शन पर गया।


जेनेलिया का वायरल वीडियो

Genelia D’souza caught riteish साल 2019 में जेनेलिया और रितेश आईफा अवॉर्ड में पहुंचे। जहां रितेश और प्रीति जिंटा की मुलाकात होती है। दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं और कुछ बातें करते नजर आते हैं। इस दौरान जेनेलिया भी वहां खड़ी होती हैं। पहले तो वो मुस्कुरा रही होती हैं फिर अचानक उनका चेहरा गंभीर हो जाता है। वीडियो देखने पर ऐसा लगता है जैसे प्रीति और रितेश के मिलने पर जेनेलिया खुश नहीं होतीं। यूजर्स ने इस पर मीम्स भी खूब बनाए। यही नहीं रितेश और जेनेलिया ने भी इस पर एक फनी वीडियो शेयर किया। बाद में एक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उनका रिएक्शन ऐसा क्यों था।

Genelia D’souza caught riteish अरबाज के चैट शो ‘पिंच’ में जेनेलिया ने उस वीडियो पर बात करते हुए कहा, ‘असली कहानी ये है कि लंबे समय बाद मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हो रही थी। मैं पूरी तरह तैयार थी और हाई हील्स पहने थे। मैंने पहले सोचा कि मैनेज हो जाएगा लेकिन हम इतने सारे लोगों से मिल रहे थे, बातचीत कर रहे थे और दूसरी तरफ हील्स की वजह से मेरे पैरों की हालत खराब थी। इसी बीच प्रीति और रितेश मिले वो बातचीत करने लगे। दुर्भाग्य से कैमरामैन ने मेरा रिएक्शन कैद कर लिया।‘

दो बच्चों की मां है जेनेलिया

Genelia D’souza caught riteish जेनेलिया और रितेश ने साल 2012 में शादी की। उन्होंने 8 साल तक एक दूसरे को डेट किया। कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं। जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। हालांकि पहली मुलाकात में जेनेलिया रितेश को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं। हालांकि धीरे-धीरे काम के दौरान दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह समझने लगे। बता दें कि रितेश और जेनेलिया पहली मुलाकात अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के सिलसिलें में हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

पहली बार में ऐसा था जेनेलिया का रवैया

Genelia D’souza caught riteish जेनेलिया और रितेश की मुलाकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी, वहीं रितेश को पहले ही बता दिया गया था कि उनकी हीरोइन उनका इंतजार कर रही होगी लेकिन जब वह एयरपोर्ट पर पहुंचे तो जेनिलिया का रवैया देखकर हैरान रह गए। यहां तक कि रितेश ने ही जेनेलिया से हाथ मिलाया था।

रितेश को घमंडी समझती थीं जेनेलिया

Genelia D’souza caught riteish रितोश देशमुख एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे हैं। इस बात की जानकारी जेनेलिया को भी थी कि यह हीरो मुख्यमंत्री का बेटा है। उन्होंने सोचा कि जरूर इसमें बहुत घमंड होगा। इसलिए जेनेलिया ने रितेश से सही से बात नहीं की।

Genelia D’souza caught riteish जेनेलिया और रितेश की पहली मुलाकात सही नहीं रही थी लेकिन जब फिल्म ‘तुझे तेरी कसम’ की शूटिंग शुरू हुई, तो दोनों ने धीरे-धीरे एक दूसरे को जाना। तब जेनेलिया को अहसास हुआ कि रितेश वाकई दिल के अच्छे इंसान हैं। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती आगे बढ़ी। हालांकि उस वक्त जेनेलिया की उम्र महज 16 साल थी जबकि रितेश भी उस समय 24 साल के थे। हालांकि काम के दौरान ही दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई। वे खूब बातें किया करते थे और उन्हें अहसास भी नहीं हुआ कि कब एक दूसरे के लिए दिल में जगह बन गई।

Genelia D'souza caught riteish

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article