25.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

Boyfriend को खुश करने युवती ने किया ऐसा काम, देखते ही देखते 2 युवकों की हो गई मौत

Must read

बिलासपुर: girlfriend do this for impress छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसे कार चलाने के लिए दे दी. गर्लफ्रेंड ने 2 बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

girlfriend do this for impress बाइक पर 3 लोग थे

girlfriend do this for impress आजतक से जुड़े मनीष शरने से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना बिलासपुर के कोटा रोड की है. मुंगेली इलाके का रहना वाला रविंद्र कुर्रे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कार से कहीं जा रहा था. इस दौरान रविंद्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दे दी. बताते हैं कि लड़की ने कुछ दूर जाकर एक्सीलेटर ज्यादा दबा दिया. इसकी वजह से सामने से आ रही एक बाइक में जोरदार टक्कर लगी. इस बाइक पर तीन लोग थे. जिनमें से इस हादसे में 50 वर्षीय शुकुवारा बाई केवट और जेताराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक कई मीटर दूर जाकर गिरी.


girlfriend do this for impress इस हादसे में एक बाइक चालक तुलसीराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके पैर की हड्डी टूट गई. सिर, कंधे, कमर और घुटनों में गंभीर चोट आई है. दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने युवती और उसके बॉयफ्रेंड रविंद्र कुर्रे को धर दबोचा. लोगों ने घटना की सूचना दे दी. पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर लिया.

बिलासपुर पुलिस ने क्या जानकारी दी?

girlfriend do this for impress स्थानीय थाने के इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र ने बताया, कि मुंगेली निवासी रविंद्र कुर्रे ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार चलाने के लिए दी थी. जबकि लड़की एक परफेक्ट ड्राइवर नहीं थी. रविंद्र खुद बाजू वाली सीट पर बैठा था. इस दौरान लड़की हंसी-ठिठोली करते हुए कार चला रही थी, तभी एक्साइटमेंट में अचानक एक्सीलेटर दबा और सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.’

girlfriend do this for impress इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र के मुताबिक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जिस कार से दुर्घटना हुई है, वह युवक रविंद्र कुर्रे के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है. पुलिस ने कार के मालिक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article