3.5 C
Munich
Monday, March 27, 2023

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे की हो गई मौत, सज धजकर इंतजार करती रह गई दुल्हन

Must read

रीवा: Groom Passes Away Before Wedding  दोस्त की शादी में रीवा गए कानपुर के युवक की बारात के दौरान नाचते वक्त अटैक आने से मौत हो गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। फिलहाल मौत की वजह दिल का दौरा माना जा रहा है। हालांकि पुलिस को अभी भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Groom Passes Away Before Wedding


Groom Passes Away Before Wedding  नाचते वक्त हुआ हादसा

Groom Passes Away Before Wedding  रीवा में अमरदीप पैलेस में बारात आई थी। इसमें शामिल होने के लिए दूल्हे का दोस्त एजी आवास विकास कॉलोनी हंसपुरम निवासी 32 साल का अभय सचान भी आया था। मंगलवार रात करीब 12 बजे बाराती नाचते गाते मैरिज गार्डेन जा रहे थे। दूल्हा घोड़ी पर बैठा था और कड़ाके की सर्दी के बीच सभी बैंडबाजे की धुन पर नाच रहे थे। अचानक नाचते-नाचते अभय जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में उसे संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Groom Passes Away Before Wedding

कानपुर से आई थी बारात

Groom Passes Away Before Wedding  घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खुलासा हुआ। सूचना मिलने पर अभय के परिजन भी रीवा पहुंच गए। वहीं, शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। डेढ़ मिनट के वीडियो में अभय कोट-पैंट पहने और सिर पर पगड़ी पहने नजर आ रहा है। शुरुआत से आखिरी तक नाचते नजर आया। बैंड की धुन पर डांस करते हुए आगे बढ़ा और सबके बीच गिर पड़ा। इसके बाद बाराती उसे उठाने की कोशिश करते रहे पर दोबारा उठ नहीं सका।

Groom Passes Away Before Wedding

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article