24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

‘भाई के साथ Sex करने को कहता है पति, साहब ये मैं कैसे करूं’ युवती ने थाने में लगाई गुहार, हुई थी लव मैरिज

Must read

इंदौर: have sex with brother शहर में पुलिस कमिश्नरी व्यवस्था लागू होने के बावजूद अपराधों पर लगाम लगाने में सफल होती नही दिखाई दे रही. चोरी लूट हत्या जैसी घटनाएं तो आम बात हो चली हैं. अब पारिवारिक विवाद भी अजीब सामने आ रहे हैं. शहर में आए एक मामले ने सबको हैरत में डाल दिया है. एक कलयुगी पती ने अपनी पत्नी से ऐसी अजीब मांग कर दी, जिसका पत्नी ने विरोध किया. इस पर पति ने पत्नी की जान लेने की कोशिश की.

have sex with brother पति ने पत्नी से क्या मांग की

have sex with brother दरअसल इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को उसके पति ने मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था. पति अपनी पत्नी से उसके भाई के साथ संबंध बनाने की मांग कर रहा था. दोनों में इस बात को लेकर विवाद हुआ था, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Summer Camp for Married

have sex with brother चंदन नगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि घटना इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के नवदापंथ की है. यहां की रहने वाली एक महिला फरियादी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक उसका प्रेम विवाह हुआ था.

45 year lady had sex 

have sex with brother शादी के बाद पति के साथ कुछ दिनों तक तो सब ठीक चल रहा था. लेकिन अब पति आपत्तिजनक मांगे कर रहा है. वह अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव डालता है. महिला का कहना है कि बात न मानने पर पति लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है और मारपीट कर रहा है.

Wife caught Husband With Girlfriend sex

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article