-0.2 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

IND vs BAN : अनफिट रवींद्र जडेजा-यश दयाल की वनडे स्‍क्‍वाड से छुट्टी, दो युवाओं को मिला चांस

Must read

IND Vs BAN बांग्‍लादेश के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय चयन समिति ने बुधवार रात दो बदलावों की घोषणा की. चोट से उबर रहे रवींद्र जडेजा और तेज गेंदबाज यश दयाल को सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि जडेजा अपनी चोट से पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं. यश दयाल डेब्‍यू का मौका मिलने से पहले ही चोटिल हो गए हैं. दोनों के स्‍थान पर शाबाज अहमद और कुलदीप सेन को भारतीय टीम में जगह दी गई है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

IND Vs BAN घुटने की चोट के चलते रवींद्र जडेजा टी20 विश्‍व कप में भी नहीं खेल पाए थे. तभी से वो राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. माना जा रहा था कि जड्डू बांग्‍लादेश में वनडे सीरीज से पहले पूरी तरह ठीक हो जाएंगे. टीम में उनका चयन भी फिटनेस 100 प्रतिशत ठीक होने के कंडीशन पर ही किया गया था. फिट नहीं होने की स्थिति में ही उन्‍हें आराम दिया गया है.


IND Vs BAN बीसीसीआई की तरफ से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया, “ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्‍शन कमेटी ने तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को यश दया और रवींद्र जडेजा के रिप्‍लेसमेंट के रूप में जगह दी है. वो बांग्‍लदेश में तीन वनडे की सीरीज में हिस्‍सा लेंगे. यश दयाल को कमर में दर्द की शिकायत के बाद टीम से बाहर होना पड़ा है. दोनों बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं.”

IND Vs BAN

IND Vs BAN कुलदीप और शाहबाज को न्‍यूजीलैंड दौरे पर 25 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज स्‍क्‍वाड में भी जगह दी गई थी. उन्‍हें अब इस सीरीज से बाहर कर बांग्‍लादेश में वनडे टीम के साथ जोड़ा जा रहा है. बताया गया कि न्‍यूजीलैंड में होने वाली वनडे सीरीज में कुलदीप और शाहबाज के रिप्‍लेसमेंट का ऐलान नहीं किया जा रहा है.

Ravindra Jadeja @ Twitter

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article