1.5 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

IND vs NZ 2nd ODI: दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंची टीम इंडिया, आज करेगी अभ्यास, कल है मैच

Must read

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 21 जनवरी को दूसरा वनडे मुकाबला रायपुर में खेला जाएगा। जहां एक तरफ मेजबान टीम दूसरा मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की कोशिश करेंगी। वहीं कीवी टीम सीरीज को बचाने के लिए हर हाल में दूसरा मैच जीतना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium) में खेला जाना है। इसलिए टीम इंडिया कल शाम रायपुर पहुंच चुकी है और आज अभ्यास सत्र पूरा करेंगी।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

IND vs NZ 2nd ODI: आपको बता दें कि रोहित शर्मा एंड कंपनी तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच को भी जीतना ही चाहेगी और सीरीज को अपने कब्जे में लेने की कोशिश करेंगी। हालांकि टीम इंडिया के कीवियों के सामने वनडे रिकॉर्ड्स अच्छे नहीं है लेकिन इस सीरीज के पहले मैच को जीतने के बाद खिलाड़ियों का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। उसके बाद भी भारतीय टीम कीवी को हल्के में नहीं लेगी और दूसरे मैच को जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश भी करेंगी।


IND vs NZ 2nd ODI:

IND vs NZ 2nd ODI: वहीं भारतीय टीम दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंच चुकी है। वहीं भारतीय खिलाड़ी दूसरे वनडे मुकाबले के लिए काफी उत्साहित भी है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ये मुकाबला 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 1:30 से खेला जाना है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article