4.4 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया, सैमसन को फिर नहीं मिला मौका

Must read

IND vs NZ 3rd ODI:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज क्राइस्टटर्च में खेला जा रहा है. तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है. ऐसे में टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने उतरना होगा. वहीं भारतीय टीम ने पिछले मैच की टीम को ही इस गेम में भी बरकरार रखा है. संजू सैमसन को इस मुकाबले में भी बाहर होना पड़ा है.


संजू के साथ फिर नाइंसाफी

IND vs NZ 3rd ODI:  भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन से एक भार फिर अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया है. संज के पहले वनडे मैच में 36 रन की उपयोगी पारी भी खेली थी. उन्होंने श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 80 रनों से ज्यादा की साझेदारी की थी जिसके दम पर भारत 300 से ज्यादा का स्कोर बनाने में कामयाब हो पाया था. पर इस प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

IND vs NZ 3rd ODI: पंत को फिर मिला मौका

IND vs NZ 3rd ODI: भारतीय टीम ने खराब फॉसे जूझ रहे ऋषभ पंत को एक और मौका दिया है. उन्हें दूसरे वनडे मुकाबले के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है. ऋषभ पंत पिछले लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. फैंस लगातार उन्हें टीम से बाहर कर संजू को मौका देने की बात कर रहे हैं. पंत की पिछली पांच पारियों को देखें तो उन्होंने पिछली पांच इनिंग्स में 6,3,6,11,15 रन बनाए हैं. वहीं उनके साल 2022 में टी20 के प्रदर्शन पर नजर डाले तो उन्होंने इस साल 21 पारियों में महज 21.21 की औसत से 364 रन बनाएं हैं. पंत की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का बड़ा विषय बना हुआ है.
India Vs New Zealand 3rd ODI

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article