24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

अपने नौकर को ही दिल दे बैठी करोड़पति मालकिन, इश्क में पार हुई सारी हदें, दोनों ने रचाई शादी

Must read

करांची: Marry with Servant  एक महिला ने 18 हजार की सैलरी पर अपने घर के काम के लिए एक नौकर रखा. लेकिन कुछ ही दिनों में उसे नौकर का व्यवहार इतना अच्छा लगा कि वो उसी की होकर रह गई. मकान मालकिन को अपने नौकर से प्यार हो गया और बाद में उसने नौकर से शादी भी कर ली. एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में महिला ने अपनी लव स्टोरी शेयर की है.

Read More: ब्रालेस हुई आश्रम की पम्मी पहलवान, देखकर बाबा निराला का घूम जाएगा माथा, खुद को नहीं कर पाएंगे कंट्रोल


Marry with Servant

पाकिस्तानी कपल का ये वीडियो सुर्खियों मे है. इस जोड़े में एक मालकिन हैं तो दूसरा नौकर. घर के काम के लिए मालकिन नाजिया ने सूफियान को नौकरी पर रखा था. लेकिन बाद में नाजिया सूफियान को दिल दे बैठती हैं और उससे शादी कर लेती हैं. नाजिया इस्लामाबाद की रहने वाली हैं.

यूट्यूबर सैयद बासिद अली को दिए इंटरव्यू में नाजिया कहती हैं कि वो घर में अकेले रहती थीं और उनका अपना कोई नहीं था. घर के काम-काज के लिए उन्हें एक नौकर की जरूरत थी. आसपास के लोगों ने उन्हें सूफियान के बारे में बताया. सूफियान की सभी लोगों ने तारीफ की. यह सुनकर नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति महीने की नौकरी पर रख लिया.

Read More: हवस की भूख मिटाने के लिए महिला ने 17 साल के लड़के को 260 दिनों तक बनाया बंधक, करवाती थी ऐसा काम

नौकर से ही हो गया प्यार

नाजिया कहती हैं कि समय के साथ उन्हें सूफियान की आदतें, व्यवहार, सोच आदि काफी पसंद आने लगे और कुछ ही दिनों में वो उसे दिल बैठीं. उनके मुताबिक, सूफियान सबकी इज्जत करते हैं. कभी किसी को गलत नजर से नहीं देखते हैं. उनकी सादगी पर मेरा दिल आ गया. उन्होंने खुद सूफियान को प्रपोज किया.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article