24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

Man Dies During Sex: रोमांटिक डिनर के बाद कपल हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, सेक्स के दौरान हुई शख्स की मौत

Must read

इंटरनेशनल डेस्कः- Man Dies During Sex: एक 47 साल के शख्स की मौत अपने मंगेतर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई। सुनने में ये काफी अजीब लगता है न पर ये सच है। दरअसल, केन्या के नौरोबी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है। यहां एक 47 साल के शख्स की मौत अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान हो गई।

Read more : ‘कपड़े ठीक नहीं पहने जाओ बदलकर आओ’, कहकर मशहूर रेस्टोरेंट के गार्ड ने महिला को रोका, जानिए पूरा मामला


Man Dies During Sex: 1 घंटे के सेक्स के बाद अचानक थम गई सांसे

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केन्या के नौरोबी में रात को डगलस फुजी मुतुरी (Douglas Fundi Muthuri) अपनी मंगेतर निकेरा वांगेची (Nicera Wangechi) के साथ रोमांटिक डिनर किया। इसके बाद करीब एक घंटे तक दोनों के बीच सेक्स का दौर चला। इसके बाद अचानक मुतुरी को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। उसकी होने वाली पत्नी उस समय जब तक इस बात समझती काफी देर हो गई। जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचते उसकी मौत हो गई। बताया गया कि उसकी जेब से फ़्यूरोसेमाइड (उच्च रक्तचाप की दवा) और वियाग्रा की गोली बरामद की गई।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

नहीं मिले कहीं चोट के निशान

Man Dies During Sex: बताया जा रहा है कि महिला मंगेतर ने अपने होने वाले पति मुतुरी को अपने घर पर आमंत्रित किया था। उन्होंने रात में खाने के बाद एक घंटे तक दोनों सेक्स में लगे रहे और इस दौरान मुतुरी को अचानक सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उसकी मौत हो गई। वो सोफे पर मृत पड़ा मिला।

पुलिस ने बताया कि मुतुरी के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे और यह ज्ञात नहीं है कि उसकी हत्या किसने की। पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। इसके बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। वहीं पुलिस महिला के साथ पूछताछ कर रही हैं। बता दें एक न्यूज़ मीडिया के अनुसार, देश में पुरुषों की सेक्स के दौरान मौत के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

Read More : दर्दनाक सड़क हादसा : स्कूल से लौट रहे पिता- पुत्र को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article