3 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

न्यायधानी शर्मसार : दो साल की मासूम से नौकर ने किया रेप: युवक को महिला ने बच्ची को लेने भेजा था घर, अकेली पाकर किया दुष्कर्म..

Must read

बिलासपुरः- Man raped innocent girl: न्यायधानी बिलासपुर से इंसानियत पर को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक नौकर ने अपनी ही मालकिन की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को गलत काम करते देख बच्ची के भाई ने रंगे हाथ देखा तो उसने अपनी मां को इसकी जानकारी दी। जबतक मां पहुंच पाती आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी घटना जिले के रतनपुर थानाक्षेत्र की है।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Man raped innocent girl:

Man raped innocent girl: दरअसल, रतनपुर क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय महिला दुकान चलाती है। दुकान में आरोपी शिवमंगल सूर्यवंशी (22) काम करता था। महिला ने शिवमंगल से कहा कि उसकी बेटी घर में है। उसे घर भेजा और बच्ची को लेकर दुकान आने के लिए कहा। महिला के कहने पर युवक घर पहुंचा, जहां दो साल की बच्ची को अकेली देखकर आरोपी शिवमंगल की नीयत बिगड़ गई। मौका पाकर वह मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। दुष्कर्म करने के बाद वह बच्ची को छोड़कर भाग गया।


बच्ची को लेकर थाने पहुंची मां

Man raped innocent girl: इधर, बच्ची के साथ गलत हरकत करते हुए उसके भाई ने देख लिया। वह तत्काल दुकान पहुंचा और अपनी मां को इस घटना की जानकारी दी। जब तक महिला घर पहुंची तो आरोपी युवक भाग गया था। वहीं, बच्ची घर में रो रही थी। उसे लेकर महिला थाने पहुंची, जहां पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजा। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी शिवमंगल सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया है।

big shame of mp police

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article