1.5 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

प्रेमिका के साथ इस हालत में मिले प्रेमी को दी दर्दनाक मौत, 3 दिन बाद थाने पहुंची माशूका ने बताई क्रूरता की कहानी

Must read

बलरामपुरः-Man who meet his girlfriend killed छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के वाड्रफनगर क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि प्रेमिका के परिजनों ने टांगी से युवक गला काट डाला और लाश को कुएं में फेंक दिया। घटना के तीन दिन बाद प्रेमिका खुद थाने पर पहुंच गई और पुलिस को पूरी घटना की विस्तार से जानकारी दी। वारदात की जानकारी होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और युवती के पिता और चाचा समेत कुल छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

खोजबीन कर रहे थे परिजन

Man who meet his girlfriend killed मामला वाड्रफनगर पुलिस चौकी के तहत आने वाले गुरमुटी गांव का है। लोधी गांव निवासी 22 वर्षीय कुलदीप खैरवार बाहर जाकर काम करता था। मकर संक्रांति से एक दिन पहले वह अपने गांव लोधी आया था। उसका गुरमुटी गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध था। वह अपने दोस्तों के साथ मकर संक्रांति की शाम को घर से बाहर गया था। वह रात में लौटकर घर नहीं आया। परिजन लगातार उसकी खोजबीन कर रहे थे।


प्रेमिका ने थाने पहुंच दी हत्या की जानकारी

Man who meet his girlfriend killed कुलदीप खैरवार के घर नहीं पहुंचने से परिजनों का बुरा हाल था। परिजन लगातार कुलदीप की तलाश कर रहे थे। गुमशुदगी के तीन दिन बाद 17 जनवरी की शाम को कुलदीप की प्रेमिका अचानक वाड्रफनगर थाने पहुंचती है और अपने पिता, चाचा के साथ दूसरे रिश्तेदारों द्वारा कुलदीप की नृशंस हत्या कर शव को फेंक देने की जानकारी पुलिस को देती है। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और देर रात तक आधा दर्जन रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया।

आपत्तिजनक हालत में देख कर दी हत्या

Man who meet his girlfriend killed वाड्रफनगर एसडीओपी अभिषेक झा ने बताया कि बुधवार को हिरासत में लिए गए आरोपियों की निशानदेही पर कुलदीप खैरवार का शव एक कुएं से बरामद किया गया। कुलदीप खैरवार रात करीब 10 बजे प्रेमिका के घर गया था। रात में युवती के चाचा एवं अन्य लोग वहां पहुंचे एवं युवती के साथ कुलदीप को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया और उनके साथ मारपीट की।

Man who meet his girlfriend killed शव को कुएं में फेंका

Man who meet his girlfriend killed प्रेमिका ने बताया कि आरोपियों ने लोहे के पलसुन से कुलदीप के सिर पर हमला किया। इस बीच युवती का पिता रामसिंह भी मौके पर पहुंच गया। उसने कुलदीप खैरवार के गले में टांगी से तीन वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियां ने शव को गांव के एक कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने मामले में राम सिंह खैरवार, घनश्याम सिंह, जीत गोंड़, रवि गोंड़, विजय गोंड़ और हरि खैरवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत कार्रवाई की गई है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article