0.7 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

अमिताभ बच्चन की ‘सूर्यवंशम’ के बार-बार टेलीकास्ट से तंग आया शख्स, चैनल को चिट्ठी लिखकर पूछ ही ली ये बात

Must read

Movie sooryavansham got trolled: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज तक कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, जिन्हें लेकर दुनियाभर में चर्चे हैं, लेकिन भारतीय उनकी एक फिल्म से काफी परेशान दिखाई देने लगे हैं. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की ‘सूर्यवंशम’ की, जो पिछले कई सालों से लगभग हर दिन टीवी चैनल पर टेलीकास्ट की जा रही है. हालांकि, अब इस फिल्म को बार-बार देखकर एक शख्स इतना तंग आ गया है कि उसने चैनल को एक लंबी-चौड़ी चिट्ठी लिख डाली है.

‘सूर्यवंशम’ ने किया शख्स को इतना परेशान

Movie sooryavansham got trolled:  शख्स ने टीवी चैनल को चिट्ठी लिखते कहा, ‘हम ‘सूर्यवंशम’ की पूरी कहानी जान चुके हैं. आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार (राधा, गौरी और अन्य) को अच्छे से जान चुके हैं, हम लोगों को ‘सूर्यवंशम’ नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग देख-देख कंठस्थ हो चुकी है.’


 

शख्स ने आगे लिखा, ‘मैं आपके चैनल से यह जानना चाहता हूं कि आपका चैनल अब तक कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है?’

शख्स ने पूछा और कितनी बार देखनी होगी फिल्म

Movie sooryavansham got trolled: उन्होंने लिखा, ‘भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर (पागलपन) आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें. भवदीय (सूर्यवंशम पीड़ित).’ अब इस शख्स का ये खत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Movie sooryavansham got trolled: 1999 में रिलीज हुई थी ‘सूर्यवंशम’

Movie sooryavansham got trolled:  गौरतलब है कि ईवीवी सत्यनारायण के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन को डबल रोल में देखा गया था. उनके अलावा इसमें एक्ट्रेस सौंदर्या, रचना बनर्जी, मुकेश रिषी, अनुपम खेर और कादर खान जैसे सितारे भी अहम रोल्स में नजर आए थे. इस फिल्म के बार-बार टेलीकास्ट की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर इसके मीम्स भी बनाए जाते हैं.

Why no one can ever deny having watched 'Sooryavansham'

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article