राहुल गांधी ने पूरा किया वादा, बच्चे ने कहा था- बनना है सॉफ्टवेयर इंजीनियर लेकिन नहीं है कंप्यूटर; गिफ्ट में दे दिया लैपटॉप

1 min read
Rahul Gandhi Gifted a Laptop कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक और वादा पूरा करते दिखे। राहुल ने एक बच्चे को पढ़ने में कोई परेशानी न हो, इसके लिए उन्होंने एक लैपटॉप ही गिफ्ट कर दिया।
Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

क्या है पूरा मामला

Rahul Gandhi Gifted a Laptop दरअसल इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र में चल रही है। राहुल पैदल मार्च के दौरान सैकड़ों लोगों से मिल रहे हैं। इन्हीं मुलाकातों के दौरान राहुल गांधी की मुलाकात एक छात्र से हुई थी। इस बच्चे ने राहुल से कहा कि वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहता है, लेकिन उसके पास कंप्यूटर तक नहीं है, जिसके बाद राहुल ने उससे वादा किया कि वो जल्द ही उसे कंप्यूटर दिला देंगे।

और पूरा कर दिया वादा

Rahul Gandhi Gifted a Laptop बच्चे से मुलाकात के अगले दिन ही राहुल गांधी ने बच्चे को लैपटॉप गिफ्ट कर दिया। इसे लेकर कांग्रेस ने बाद में सर्वेश और उसके दोस्त के साथ सड़क के किनारे बैठे राहुल गांधी का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस दौरान राहुल गांधी बच्चे को बता रहे हैं कि लैपटॉप को कैसे उपयोग करना है।
rahul gandhi laptop

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours