2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

सुहागरात से पहले राखी सावंत के साथ हो गया कांड, पति आदिल ने कही से बड़ी बात

Must read

मुंबईः Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार एक बार फिर राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी चौका दिया है। बताया जा रहा है कि राखी ने 7 महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से शादी कर ली थी और अभी खुलासा किया है। राखी ने ये भी बताया कि उन्होंने निकाह के साथ-साथ कोर्ट मैरिज भी की थी, लेकिन, अब तक ये बात सभी से छुपा रखी थी।

Read More: ‘मुख्यमंत्री के करीबी मंत्री के संरक्षण में IAS अधिकारी चलाते हैं सेक्स रैकेट’ महिला अफसर ने किया सनसनीखेज खुलासा

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup


Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup

वहीं दूसरी ओर शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद रखाी ने एक इंटरव्यू में चौकाने वाले खुलासे किए हैं। जी हां, एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने आदिल से अपने निकाह और धोखे की बात कही है। ‘ड्रामा क्वीन’ का कहना है कि उन्हें अब लव जिहाद का डर सता रहा है। क्योंकि, आदिल का परिवार उनका परिवार बहुत दवाब बना रहा है, जिसके चलते वह उनसे बात नहीं कर रहा। राखी ने आदिल पर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में होने की बात भी कही है।

Read More: ‘बिस्तर पर ठंडा है पति…कहता है रिश्तेदारों से संबंध बना लो’ पीड़ित पत्नी ने थाने पहुंचकर सुनाई दर्द भरी दास्तान

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup राखी सावंत का कहना है कि, आदिल ने उनके साथ धोखा किया है, आदिल का किसी और के साथ अफेयर है, जबकि उन्होंने उनके साथ निकाह किया है। वह निकाह के बाद भी किसी और के साथ हैं। आदिल की इसी हरकत को देखने के बाद राखी ने सबके सामने अपनी शादी का सच रखा है। राखी ने ये भी बताया कि उन्होंने शादी के बाद अपना नाम भी बदल लिया था। उन्होंने अपना नाम फातिमा रखा है। दूसरी तरफ आदिल ने निकाह की खबरों से इनकार किया है। आदिल का कहना है कि उन्होंने और राखी ने शादी नहीं की है।.

Read More: राखी सांवत ने आदिल से निकाह करने के लिए बदल दिया अपना धर्म, 7 महीने पहले ही कर चुके हैं शादी

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup लेकिन, राखी ने अब आदिल के साथ अपनी शादी को लेकर लव-जिहाद की ओर इशारा किया है। एक इंटरव्यू में राखी ने कहा कि, उन्हें डर लग रहा है कि कहीं उनके साथ भी वही ना हो जाए, जो आजकल हर तरफ हो रहा है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर की हैं और डॉक्यूमेंट भी दिखाए हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि आदिल के साथ अपने निकाह के लिए राखी ने धर्म परिवर्तन किया है और इस शादी के लिए उन्होंने अपना नाम फातिमा कर लिया है।

Read More: 13 साल छोटे दामाद को लकर फरार हुई 40 साल की सास, बेटी की शादी से पहले से चल रहा था चक्कर

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup

Rakhi Sawant Adil Durrani Breakup इससे पहले राखी सावंत रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में थीं। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी दुल्हन बने तस्वीरें शेयर कीं, लेकिन लंबे समय तक अपने पति के नाम पर पर्दा डाले रखा। इसके बाद बिग बॉस में एंट्री के साथ रितेश के चेहरे से पर्दा भी उठ गया, लेकिन, जैसे ही दोनों शो के बाहर आए, दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article