24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

अंबानी की पत्नी के प्यार में पागल थे संजय दत्त, करना चाहते थे शादी, लेकिन…

Must read

अंबानी न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में आज प्रसिद्ध हैं क्योंकि उनका नाम एक प्रसिद्ध भारतीय व्यवसायी से आता है और इसलिए आज हर कोई उन्हें जानता है। अंबानी के पास इन दिनों इसकी कोई कमी नहीं है, जो उन्हें एक राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करने पर मजबूर कर देता है। अंबानी जी ने अब तक अपने जीवन में नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, जिसके कारण आज के भारत में उनका बहुत सम्मान है। अंबानी जी के पास पैसों की कमी नहीं है, लेकिन फिलहाल वह अपनी दौलत की वजह से नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जैसा कि उन्होंने हाल ही में अंबानी की पत्नी से सीखा है। वह बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से शादी करना चाहती थीं। आगे लेख में हम आपको बॉलीवुड की इस अनसुनी प्रेम कहानी के बारे में बताएंगे जो आज तक सभी से अनजान थी।

Sanjay Dutt was in love with Ambani’s wife


अंबानी जी का नाम भारत के सबसे धनी और धनी व्यक्तियों की संख्या से आता है, जिसकी बदौलत वह पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। अंबानी जी के पास पैसों की कमी नहीं है और इसलिए वे बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। आपको बता दें कि अंबानी जी इस समय मीडिया में अपनी निजी जिंदगी की वजह हैं जिससे उनकी पत्नी संजय दत्त से प्यार करती थीं। अनिल अंबानी की पत्नी ने संजय दत्त को अपना दिल दे दिया और उन्हें भी प्यार करने लगी। अनिल अंबानी की पत्नी का नाम टीना अंबानी है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है। टीना अंबानी और संजय दत्त की प्रेम कहानी आज भी बॉलीवुड में चर्चा में है और आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी भी अपने समय की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री थीं जो पूरी तरह से संजय दत्त से प्यार करती हैं।

उन्हें दीवानी थी संजय दत्त अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी से शादी करने के लिए बेताब थे। आगे लेख में हम आपको बताएंगे कि आखिर क्या वजह है कि संजय दत्त चाहते हुए भी टीना अंबानी से शादी नहीं कर पाए।80 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री और उद्योगपति अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी आज (11 फरवरी) 64 साल की हो गई हैं. 11 फरवरी 1958 को टीना का जन्म मुंबई में हुआ था. टीना ने अपने समय में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. टीना अपनी अदाकारी के साथ ही अपने अफ़ेयर्स को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रही हैं

टीना अंबानी प्रसिद्ध भारतीय व्यवसायी मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी हैं, जो वर्तमान में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के साथ एक पुरानी प्रेम कहानी के कारण सुर्खियों में हैं। टीना अंबानी और संजय दत्त शादी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि टीना अंबानी को संजय दत्त के बुरे झटके के बारे में पता चला जिसके बाद उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया और इसलिए टीना अंबानी और संजय दत्त शादी करना चाहते थे।

एक दूसरे से शादी टी.टीना का अफ़ेयर हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना से भी चला है. दोनों लंबे समय तक साथ रहे लेकिन फिर अलग हो गए. यह उस समय की बात है जब राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अलग-अलग रहने लगे थे. वहीं टीना का दिल सुपरस्टार संजय दत्त के लिए भी धड़का था.

संजय दत्त और टीना का रिश्ता भी फ़िल्मी गलियारों में काफी सुर्खियां बटोर चुका था. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और विवाह बंधन में भी बंधना चाहते थे हालांकि किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों शादी नहीं कर पाए. आइए आज आपको संजय दत्त और टीना अंबानी की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

संजय दत्त ने तीन-तीन शादियां की है और उनके कई अभिनेत्रियों संग रिश्ते रही हैं. इनमें टीना अंबानी का नाम भी शामिल है. टीना के प्यार में संजय पूरी तरह से पागल थे जबकि टीना भी ‘संजू बाबा’ को बहुत पसंद करती थी. एक समय दोनों के अफ़ेयर को लेकर फ़िल्मी गलियारों में ख़ूब चर्चा होती थी.

इस बात से तो हर कोई वाकिफ़ है कि एक समय संजय दत्त नशे के बहुत आदी थे. संजू बाबा को एक समय नशे ने बहुत बुरी तरह जकड़ रखा था और नशे की बुरी लत ही संजय को टीना से दूर कर गई. दरअसल एक बहार टीना ने संजय को नशे में धुत पाया था. संजय बिल्कुल भी होश में नहीं थे और वे गलत चीजों की संगत में पड़ गए थे.संजय दत्त को एक बार नेश की हालत में पाकर टीना उनसे नाराज हो गई थी और अभिनेत्री ने अभिनेता से अलग होने का मन बना लिया था. संजय ने इतना नशा कर रखा था कि वे बिल्कुल भी होश में नहीं थे. ऐसे समय में टीना उन्हें छोड़कर चली गई और दोनों का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए ख़त्म हो गया.

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article