1.9 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

पति करता था मारपीट, तो अपनी ही बेटी के पति की माशूका बन गई महिला, दोनों पकड़ाए ऐसी हालत में

Must read

सिरोही: Sas Damad Affair एक दूसरे के प्यार में पागल होकर घर से फरार होने वाला सास और दामाद का प्रेमी जोड़ा (Damad and Saas Lover Couple) आखिरकार 15 दिन बाद पकड़ में आ गया है। इस प्रेमी जोड़े को समाज के लोगों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में सास ने दामाद को छोड़कर पति के साथ रहने का फैसला किया है। उसके बाद पुलिस ने उसे उसके पति को सौंप दिया है। इसके साथ ही इस मामले का पटाक्षेप हो गया है। दामाद के साथ फरार होने वाली सास का कहना है कि पति उसके साथ मारपीट करता है इसलिए वह जंवाई के साथ गई थी।

Sas Damad Affair


Sas Damad Affair पुलिस के अनुसार इस प्रेमी जोड़े को समाज के लोगों ने पकड़ लिया। बाद में उन्होंने उनको पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में सास का कहना था कि उसका पति रमेश आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए वह घर छोड़कर अपने दामाद के साथ चली गई थी। घर छोड़कर जाने के बाद दोनों पहले समेरपुर गये। बाद में वहां से पाली चले गये और वहां मजदूरी करने लगे थे।

Sas Damad Affair

Sas Damad Affair प्रेमी जोड़े ने मंदिर के सामने की प्रतिज्ञा

Sas Damad Affair जांच अधिकारी मोड़ सिंह ने बताया कि महिला लासी अपने अब पति रमेश कुमार जोगी के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने उसे उसके पति के हवाले कर दिया है। इस संबंध में बीते 1 जनवरी को रमेश कुमार जोगी ने मामला दर्ज कराया था। उसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश की थी लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया था। अब दोनों ने सामाजिक स्तर पर मंदिर के सामने अपने पति और पत्नी के साथ रहने की प्रतिज्ञा की है।

Sas Damad Affair

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article