-0.3 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

राजधानी के इस होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऑर्केस्ट्रा में जाने वाली 8 लड़कियां अरेस्ट

Must read

पटना,बिहारः- Sex racket busted in Patna: बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गर्दनीबाग और जक्कनपूर थाना इलाके में मंगलवार देर रात छापेमारी कर सेक्स रैकेट के सरगना समेत 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लड़कियां यूपी, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ रहने वाली हैं। वह ऑर्केस्ट्रा में भी जाती थीं और ग्राहकों से डील होने के बाद उन्हें होटलों में भेजा जाता था। पुलिस को इस मामले में और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Sex racket busted in Patna:

Sex racket busted in Patna: पटना पुलिस ने मंगलवार देर रात सबसे पहले जक्कनपुर थाना इलाके के पुराने बस स्टैंड के पास स्थित प्रांजल होटल में छापेमारी की। यहां से सेक्स रैकेट में शामिल दो लड़कियों और होटल के दो मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। इन्हीं की निशानदेही पर गर्दनीबाग थाना इलाके के पूरबी सरिस्ताबाद स्थित एक मकान में छापेमारी की गई। पुलिस ने मौके से 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया। इनमें सरगना भी शामिल है।


शराब की बोतल व आपत्तिजनक सामान बरामद

Sex racket busted in Patna: छापेमारी में कमरे के भीतर से पुलिस ने शराब की बोतल व आपत्तिजनक सामान बरामद किए। पकड़ी गई लड़कियों के पास से कई मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। मोबाइल फोन में चैट भी मिले हैं। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि इन लड़कियों को ऑर्केस्ट्रा में भी भेजा जाता था। इसके अलावा ग्राहकों से डील होने के बाद इनसे गंदा काम कराया जाता था। पुलिस इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

Sex racket busted in Patna

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article