24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

भाजपा नेता ने बीच सड़क पर महिला के साथ की ऐसी हरकत, जमकर की गाली गलौज, देखिए वीडियो

Must read

नोएडा: shrikant tyagi fight with woman उत्तर प्रदेश में गौतबुद्धनगर जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सत्तारूढ़ दल की स्थानीय इकाई ने उसे अपना सदस्य होने से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है। घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Read More: रेड के बाद ब्लैक ब्रा में नम्रता मल्ला ने दिखाया सेक्सी फिगर, चढ़ा स्लो मोशन का नशा

shrikant tyagi fight with woman

shrikant tyagi fight with woman अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकिता शर्मा ने बताया, “सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है।” घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हुआ है जिसमें कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है। त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है। इस घटना के बाद विपक्षी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है।


Read More: वायरल हुआ कच्चा बादम फेम अंजलि अरोरा का MMS, सोशल मीडिया पर आते ही फैली आग की तरह

shrikant tyagi fight with woman सपा ने ट्विटर पर लिखा, “ उत्तर प्रदेश में सत्ता संरक्षित भाजपाई गुंडे प्रतिदिन बहन बेटियों का कर रहे अपमान! नोएडा के ओमेक्स सिटी में भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला को दी भद्दी-भद्दी गालियां, की अपमानजनक टिप्पणी। शर्मनाक! आरोपी भाजपा नेता को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई करे पुलिस।” विधानसभा चुनाव में नोएडा से कांग्रेस की उम्मीदवार रहीं पंखुरी पाठक ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि शहर में आम लोगों के खिलाफ भाजपा नेताओं का ऐसा व्यवहार सामने आया है।

BJP Leader Caught On Camera Insulting Residents Noida Sector 93 Grand Omaxe Watch Video Ann | Viral Video: बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल, महिला को दी गालियां, धक्कामुक्की ...

shrikant tyagi fight with woman आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता भूपेंद्र जादौन ने भी घटना को लेकर त्यागी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस बीच, भाजपा की नोएडा इकाई के प्रमुख मनोज गुप्ता ने कहा कि त्यागी पार्टी से जुड़ा नहीं है। गुप्ता ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘वह करीब चार-पांच साल पहले स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ पार्टी में आया था, जो अब भाजपा छोड़ चुके हैं। त्यागी उनका शिष्य था और भाजपा का सदस्य नहीं था।’

shrikant tyagi fight with woman श्रीकांत त्यागी इस मामले के ‘हिस्ट्री शीटर’ रहे हैं. अक्टूबर, 2019 में एकदम ऐसा ही हुआ था. यही मामला था। तब भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आरोपी त्यागी कथित तौर पर सोसाइटी के कुछ निवासियों को गाली दे रहा था। उस वक़्त नोएडा प्राधिकरण ने श्रीकांत त्यागी को नोटिस जारी कर उनसे 15 दिनों के अंदर सोसाइटी के पार्क और कॉमन एरिया में किए गए सभी “अवैध” निर्माण को हटाने के लिए कहा था।

shikant tyagi viral video

shrikant tyagi fight with woman मामला नोएडा के सेक्टर 93-बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी का है। आरोप है कि त्यागी यहां अवैध कब्जा कर निर्माण की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सोसाइटी के ग्रीन बेल्ट में 20 से ज्यादा पेड़ लगाए, जिससे यह एक निजी संपत्ति की तरह लग रहा था। सोसाइटी क रहने वाली एक महिला ने जब इस पर विरोध जताया तो त्यागी ने उनके साथ बदतमीजी की। उन्होंने महिला और उनके पति को अपशब्द कहे। इतना ही नहीं, त्यागी ने महिला के साथ हाथापाई की भी कोशिश की। उन्होंने धमकी भी दी कि कोई उनके लगाए पौधे को हाथ भी न लगाए। मामले को लेकर गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने कहा है कि थाना फेस-2 की एक टीम मौके पर मौजूद है। प्रार्थना पत्र के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article