-0.3 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

भाई बहन बने पति पत्नी, लंबे समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

Must read

नईदिल्ली। भाई बहन का रिश्ता पवित्र होता है। लेकिन कई लोग इस रिश्ते को शर्मसार कर समाज में कुछ अलग ही भावनाएं उत्पन्न करते है। हिंदू समाज में भाई बहन की शादी नहीं होती। लेकिन कई ऐसे समाज है, जिसमें चचरे, ममरे भाई बहन की शादी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायर हो रही है। जिसके बार में सुनने के बाद लोग हैरान हो गए है और भड़क रहे है।

sister married his own brother

हेलसिंकी शहर के रहने वाले 23 साल की मटिल्डा और 27 साल के सामुली ने आपस में शादी रचा लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों रिश्ते में भाई बहन है। आपको बता दें कि मटिल्डा और सामुली एक दूसरे को पहले से जानते थे। जानकारी के अनुसार मटिल्डा की माँ और सामुली के पिता ने साल 2019 में शादी की थी। जिसके बाद कपल एक दूसरे के रिश्ते में भाई बहन बन गए।


आपको बता दें कि हाल ही में दोनों ने शादी रचाई है। वे दोनों मई 2021 से ही साथ थे. कपल ने बताया कि डेटिंग की शुरुआत में दोस्तों की तरफ से भी सवाल का सामना करना पड़ा, लेकिन कपल ने कहा कि इसके बावजूद वे दोनों रिलेशनशिप से पीछे नहीं हटे। मटिल्डा ने बताया- पैरेंट्स के आशीर्वाद से हमलोगों ने अक्टूबर में सगाई कर ली थी। पैरेंट्स हमारे फैसले पर शुरू से खुश थे। जिसके बाद हाल ही में दोनों ने शादी की है। दोनों अपने रिश्ते में भले ही खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को उनका साथ होना बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। ज्यादातर लोग इस रिश्ते को बकवास बता रहे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article