24.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

युवती ने अपने ही भाई के साथ लिए सात फेरे, मां बाप को भी नहीं लगी अवैध संबंध की भनक, यहां तक आ पहुंची थी बात

Must read

नर्मदापुरमः Sister Ties Knot with Real Brother मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही बहन से शादी कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। प्यार परवान चढ़ने के बाद दोनों घर से भाग गए। परिजनों ने इसकी जानकारी को पुलिस को दी तो तलाश में पता लगा कि रिश्ते में भाई बहन युवक युवती ने शादी कर ली हैं ।

Sister Ties Knot with Real Brother बहन ने अपने ही भाई से की शादी

पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय छात्रा 21 जुलाई को घर से परिजनों को पेपर देने का बोलकर निकली थी। इसके बाद वापस घर नही पहुंची। परिजनों ने मित्रो ओर सहेलियों से जानकारी ली। कुछ समझ नही आया तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को। वही जांच अधिकारी ने बताया कि युवक युवती पहले मुंबई गए। वंहा घूमने के बाद में महेर पहुंचे। इसके बाद जबलपुर में मामा के घर पहुंचे। मामा से परिजनों को जब दोनों की शादी करने की ख़बर लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद नर्मदापुरम पुलिस जबलपुर गई दोनों को नर्मदापुरम लेकर आई दोनों के व्यान लिए छात्रा ने उस युवक के साथ रहने की ही बात कही।


woman flee with 15 years boy

Read More: महज 6.42 लाख रुपए में टाटा ने लॉन्च की ये दमदार कार, दमदार फीचर्स के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

Sister Ties Knot with Real Brother  वहीं भाई बहन के आपस मे शादी करने की यह खबर चर्चा का विषय वन गई। लोगो की इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आने लगी। युवक युवती के परिजन भी इस घटना से आहत है।

Read More: IND vs WI T20: मैदान के अंदर मैच जिताऊ पारी और बाहर दिल जीतने वाला काम, तीसरे T20 में छा गए सूर्यकुमार यादव

Couple Committed Suicide

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article