-0.2 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

शिक्षा के मंदिर में महिला टीचर ने पति के साथ बनाई Adult Fim, बच्चों ने देखा Video और मच गया बवाल

Must read

इंटरनेशनल डेस्कः- Teacher Caught Shooting Adult Video स्कूल जहां बच्चों के अंदर सिर्फ शब्द ज्ञान ही नहीं भरा जाता है, बल्कि उन्हें अच्छे संस्कार भी सिखाएं जाते हैं। लेकिन शिक्षा के इस मंदिर को दो टीचर ने नापाक करने की कोशिश की। जिसके बाद उनकी नौकरी चली गई। मामला अमेरिका के एरिजोना का है। लेक हवासु सिटी के थंडरबोल्ट मिडिल स्कूल में सामंथा पीर 8वीं क्लास की साइंस टीचर थीं। उनके पति भी डिलियन पीर नॉटिलस एलीमेंट्री में टीचर थे। दोनों ने मिलकर शिक्षा के मंदिर को नापाक करने की कोशिश की। जिसकी वजह से दोनों की नौकरी चली गई।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Teacher Caught Shooting Adult Video दरअसल, सामंथा फेक नाम से एडल्ट प्रोफाइल बना रखा है। वो वहां पर अपनी एडल्ट वीडियो या तस्वीरें शेयर करती थी। एक बार वो जिस क्लासरूप में बच्चों को पढ़ाती थी। वहीं पर उसने पति के साथ मिलकर एडल्ट फिल्म बनाया। इसे उसने अपने प्रोफाइल पर अपलोड किया था। छात्रों को टीचर के एडल्ट प्रोफाइल के बारे में पता चल गया और जल्द ही पूरे स्कूल में उनका वीडियो वायरल होने लगा। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों को नौकरी से निकाल दिया।


Read more : Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने मजदूरों को रौंदा, चार की मौत, 8 घायल

बच्चों के फोन से तस्वीरें डिलिट करने की अपील

Teacher Caught Shooting Adult Video इसके साथ ही लेक हवासु यूनिफाइड स्कूल डिस्ट्रिक्ट ने बयान जारी कर पैरेंट्स को कहा कि हमें इस बात की जानकारी मिली है कि स्टूडेंट्स एक-दूसरे से भद्दी चीजें शेयर कर रहे हैं। स्कूल टाइम में वो फोटोज नहीं ली गई है। फोटोज में दिख रहे इंसान को यहां से निकाल दिया गया है। अपने बच्चों के फोन से सभी फोटोज को प्लीज हटा दीजिए और उनको टेक्नोलॉजी के सही इस्तेमाल के बारे में समझाइए।

Read More : रायपुर में प्लेसमेंट कैंप : 10वीं पास को मारुति-सुजुकी देगी जॉब, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचें, आज आखिरी मौका

सैलरी कम होने की वजह से बना रही थी एडल्ट फिल्म

Teacher Caught Shooting Adult Video वहीं, नौकरी से निकाले जाने के बाद सामंथा ने एक वीडियो शेयर करके बताया कि उसने स्कूल चलने के दौरान एडल्ट फिल्म नहीं बनाई थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने क्यों एडल्ट फिल्में बनाने की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि हम दोनों टीचर हैं और सैलरी बहुत कम है। जिसकी वजह से घर चलाना मुश्किल हो रहा था। जिसके बाद हमने एडल्ट फिल्म बनाना शुरू किया।

एरिजोना के लिए किया था ब्लॉक

Teacher Caught Shooting Adult Video सामंथा ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने एडल्ट पेज को एरिजोना के लिए ब्लॉक रखा था। यानि यहां के लोग मेरे पेज को ना देख पाए। लेकिन बाद में पता नहीं कैसे मेरा वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद मुझसे सवाल किया गया। इस पर उन्होंने स्कूल से कुछ दिनों की छुट्टी ले ली। पूर्व टीचर ने दावा किया है कि उन्हें दवाब में आकर इस्तीफा देना पड़ा। 2 नवंबर को उन्हें अपने जॉब से हाथ धोना पड़ा था।

Teacher Caught Shooting Adult Video

Teacher Caught Shooting Adult Video वहीं स्कूल में बच्चों के पढ़ाने वाले परिजन इस बात से काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि वो टैक्स पेयर हैं  इन शिक्षकों को पोर्नोग्राफी फिल्माने के लिए भुगतान नहीं कर रहा हूं। उन्हें हमारे बच्चों को पढ़ाने और उनके लिए उच्च मानक निर्धारित करने के लिए भुगतान किया जा रहा है।

Teachers posted porn videos in WhatsApp

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article