4.1 C
Munich
Wednesday, February 1, 2023

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस एक्टर का हुआ निधन, 40 साल की उम्र में दुनिया को कह दिया अलविदा

Must read

मुंबई: TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए एक बेहद बुरी और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया है। सुनील का निधन कल यानी शुक्रवार 13 जनवरी को हुआ है। सुनील ने महज 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुनील होलकर के निधन से न सिर्फ शो के स्टार्स बल्कि पूरी टीवी और मराठी इंडस्ट्री को भी बड़ा झटका लगा है। निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away


TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away इस बीमारी से जूझ रहे थे सुनील होलकर

TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away एक्टर सुनील होलकर के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए उनकी पीआर टीम ने बताया कि उनका निधन 13 जनवरी को हुआ है। सुनील पिछले लंबे समय से लीवर से जुड़ी बीमारी से पीड़ित थे। सुनील लिवर सोरायसिस से पीड़ित थे और डॉक्टर्स से अपना इलाज भी करवा रहे थे। सुनील अपने पीछे मां, पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। सुनील के निधन ने पूरे परिवार को बुरी तरह से तोड़ दिया है। हर कोई हस वक्त गहरे सदमे में है।

TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away

नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म का रहे हिस्सा

TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away सुनील होलकर ने अपने करियर में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। यही नहीं सुनील ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘गोष्ट एका पैठणीची’ में भी काम किया था। इसके साथ ही सुनील ने फिल्म ‘मोरया’, ‘साष्ठा पैठानी’ में भी काम किया था। उन्होंने धारावाहिक ‘मैडम सर’, ‘मिस्टर योगी’ से अपने अभिनय की छाप छोड़ी। वो कई वर्षों तक अशोक हांडे के चौरंग नाट्य संस्थान का भी हिस्सा रहे। एक्टर के निधन के बाद अब हर कोई उनकी कॉमेडी और ठहाकों को याद करेगा।

TMKOC Fame Sunil Holkar Passes Away

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article