25.9 C
Munich
Wednesday, August 10, 2022

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी, कोकिला बेन अस्पताल में हुईं एडमिट

Must read

मुंबई: Urfi javed becomes I’ll सोशल मीडिया की क्वीन उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई थीं। हालांकि इस बार उनकी चर्चा होने का कारण उनका अजीबोगरीब फैशन सेंस नहीं बल्कि अपकमिंग बिग बॉस 16 में शामिल होना था। लेकिन इन चर्चाओं के बीच खबर है कि उर्फी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अचानक तबीयत खराब होने के चलते उर्फी जावेद को मुंबई के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जानकारी के अनुसार उन्हें पिछले 2 दिनों से डिहाईड्रेशन की समस्या हो रही थी। साथ ही उन्हें तेज बुखार भी था जिसके बाद सही इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Urfi javed becomes I’ll

Urfi javed becomes I’ll टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार उर्फी जावेद की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट्स और बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होने के चलते उनकी चर्चा हो रही है।


Urfi javed becomes I’ll तबीयत खराब होने से कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद ने बड़े ही अनूठे अंदाज में फैंस के सामने, बिग बॉस 16 के लिए ऑफर मिलने की खबरों का खंडन किया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद को पिछले तीन दिनों से उल्टियां हो रही थीं। वह डिहाईड्रेशन का शिकार हो रही थीं। खबर है कि उर्फी को कल रात से 103-104 फीवर था जिसके चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टर ने उन्हें कुछ टेस्ट कराने के लिए भी कहा है।

Urfi Javed new Video

Urfi javed becomes I’ll उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर रोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपना फैशन सेंस दिखाती रहती हैं। अपने अंतरंगी फैशन सेंस से आजकल उर्फी ग्लैमर इंडस्ट्री में सबकी जुबान पर चढ़ी हुई हैं।

Urfi javed becomes I’ll आपको बता दें कि उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई थीं। इस शो के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था। आए दिन उर्फी अपने अतरंगी फैशन और ड्रेसिंग सेंस के चलते लाइम लाइट में छाई रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण सीजन 7 के चैट शो में कहा था कि उर्फी का फैशन बहुत यूनीक है।

Urfi javed becomes I’ll बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद के बारे में करण जौहर के चैट शो पर कई बाते कही थीं। रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद की कटआउट ड्रेसेज की बात करते हुए उन्हें सोशल मीडिया का ‘फैशन आइकॉन’ कहकर पुकारा था। वहीं इस बात पर शो के होस्ट करण जौहर ने उर्फी का खूब मजाक उड़ाया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12078/ 108spot_img

Latest article