-0.3 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

प्यार में पागल हुई उर्फी जावेद! इस ‘चॉकलेटी ब्वॉय’ के सामने खोल डाले अपने सारे डार्क सीक्रेट्स

Must read

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (urfi javed) पॉपुलर डेटिंग रियलटी शो स्प्लिट्सविला (splitsvilla) में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो में अपनी एंट्री के साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने धमाल मचा दिया है. बिग बॉस (bigg boss) के बाद उर्फी के फैंस एक बार फिर उन्हें ऐसे ही किसी शो में देखने के लिए बेताब थे. वहीं, अब जब एक्ट्रेस स्प्लिट्सविला के सीजन एक्स 4 (splitsvilla x4) में नजर आईं तो फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. वहीं, उर्फी भी अपने चाहने वालों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

Urfi Javed fell in love

स्प्लिट्सविला में नजर आने के बाद उर्फी पहले ही दिन अपनी एक साथी कंटेस्टेंट से बुरी तरह भिड़ती नजर आईं. इतना ही नहीं, इस कैट फाइट के दौरान एक्ट्रेस ने जमकर गाली-गलौज भी की. शो के अंदर पहले ही दिन उर्फी जावेद का फायर आंदज देखने को मिला. वहीं, अब एक्ट्रेस ने एक शख्स से प्यार का इजहार भी कर डाला है.


किसे मिला उर्फी का दिल?
दरअसल, स्पिलट्सविला के 14वें सीजन में पहुंचते ही उर्फी जावेद अपना दिल हार बैठी हैं. उन्होंने शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे कशिश ठाकुर (kashish thakur) को ना सिर्फ अपना डेटिंग पार्टनर बनाया, बल्कि उनके साथ अपने कई डार्क सीक्रेट्स तक शेयर कर डाले हैं. कशिश को लेकर बात करते हुए उर्फी ने कहा, ‘मुझे तो बहुत जल्दी प्यार हो जाता है, ऑलरेडी हो गया है. मैंने तो अपनी फीलिंग्स शेयर कर दी हैं और मैं कशिश की मम्मी को मना लूंगी.’

कौन हैं Kashish Thakur?
बता दें कि इससे पहले कशिश ठाकुर MTV के ही दूसरे शो रोडीज एक्ट्रीम (Roadies Xtreme Winner) के विनर रह चुके हैं. वहीं, शो में पहुंचने से पहले उर्फी ने कहा था कि वो एक ऐसे लड़के की तलाश में हैं जो क्यूट और चॉकलेटी हो और कशिश इसपर पूरी तरह से फिट बैठते हैं. बीते एपिसोड में उर्फी कशिश ठाकुर को इंप्रेस करने की खूब कोशिश करती भी दिखाई दीं. हालांकि, कशिश का कहना है कि उन्हें किसी भी रिश्ते में आने से पहले थोड़ा वक्त लगता है, एकदम से उन्हें प्यार नहीं होता. ऐसे में देखना होगा कि क्या उर्फी को उनका लव एट फर्स्ट साइट मिल पाता है या नहीं.

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article