-0.3 C
Munich
Sunday, December 4, 2022

मनचले बंदर के पैग लगाने का वीडियो वायरल: एक झटके में शराब का पैग गटक जाता है-Video

Must read

शिवपुरी,मध्यप्रदेशः- Video of drunken monkey viral इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक शराबी बंदर के वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का है। जहां सड़क किनारे खुले मैदान में दो युवक शराब पी रहे थे। तभी एक बंदर भी वहां पहुंच गया। मजे की बात ये है कि बंदर दारू पीने के बाद चखने का भी लुत्फ उठाता हुआ दिखाई दे रहा है।

एक झटके में गटका शराब का पैग

Video of drunken monkey viral शराबी बंदर का जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वो शिवपुरी जिले की करैरा तहसील के ग्राम जुझाई रोड का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सड़क के किनारे दो युवक बैठकर शराब पी रहे थे। तभी ये शराबी बंदर वहां पहुंच गया और शराब के पैग देख पहले तो तो शराब पी रहे युवकों पर हमला करने दौड़ा और जब युवक शराब के पैग छोड़ बंदर के काटने के डर से वहां से भागकर दूर खड़े हो गए।


Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

युवक के दूर भागते ही डकार गया शराब, चखना भी खाया

Video of drunken monkey viral तो इसके बाद शराबी बंदर ने अपना असली रंग दिखाया और फिर खुद दोनों युवकों के शराब के पैग एक एक कर गटक गया। बंदर को शराब पीते देख युवकों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे बाद में सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

चखना भी खाया

Video of drunken monkey viral वायरल वीडियो में दिख रहा है कि शराब से भरे पूरे गिलास को एक बार में गटकने के बाद शराबी बंदर पास ही रखे चिप्स के पैकेट को उठाकर फाड़ता है और उसमें से कुछ चिप्स चखने के तौर पर खाता है। इसके बाद बंदर फिर दूसरे गिलास में भी भरी हुई शराब को एक झटके में पी गया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article