पुलिस जवान पर तलवार से हमला करने वाली महिला पार्षद साहित सभी आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी सूरज को पुलिस ने राजनांदगांव से दबोचा

1 min read

बालोद: लॉक डाउन के दौरान पुलिसकर्मी पर प्राणघातक हमला करने वाली महिला पार्षद थिनेश्वरी सोनकर और मुख्य आरोपी सूरज सोनकर सहित सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक घटना के बाद से फरार चल रहा था, जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर राजनांदगांव से गिरफ्तार किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में मिला एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज, प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 8

गौरतलब कि 26 मार्च को लॉक डाउन के दौरान सब्जी मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन किए जाने को लेकर समझाइश दिए जाने को लेकर पुलिस जवान और सब्जी विक्रेता सूरज के बीच बहस हो गई थी, जिसके बाद सूरज सहित अन्य आरोपियों ने पुलिस जवान पर तलवार और अन्य चीजों से प्राणघातक हमला कर दिया था। इस हमले में पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। फिलहाल घायल जवान का उपचार जारी है।

Read More: लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं एवं सब्जियों के दाम जानने सड़क पर उतरे सीएम

बताया गया कि आरोपी सूरज सब्जी का कारोबार करता है और लॉक डाउन के दौरान सोशल डिस्टेंस को लेकर शासन के निर्देशों का पालन नहीं कर रहा था। वहीं, समझाइश देने के बावजूद वह नियमों को मानने को तैयार नहीं था। इसी बात से नाराज होकर सूरज सहित अन्य आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था।

Read More: कॉन्ट्रेक्ट कर्मचारियों को भी मिलेगी पूरी सैलरी

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours