अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस केस करेंगी पायल घोष, ऐक्ट्रेस के वकील का आया बयान

1 min read

ऐक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है। पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने कहा है कि 21 सितंबर यानी सोमवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे। नितिन सतपुते ने आगे कहा कि हम लोगों ने आज कागजी कार्रवाई कर रहे हैं। पायल ने फैसला किया वह अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करेगी।

पायल घोष के साथ साल 2014 में छेड़छाड़
नितिन सतपुते ने कहा कि पायल घोष के साथ साल 2104 में छेड़छाड़ की गई और अनुराग कश्यप ने घर पर बुरा व्यवहार किया। ऐक्ट्रेस ने पहले शिकायत दर्ज करने की कोशिश की लेकिन उन्हें धमकी दी गई थी। उन पर दबाव डाला गया था कि अगर शिकायत दर्ज करोगी तो बहिष्कार कर दिया जाएगा।

कंगना ने पायल का तो कई सिलेब्स ने अनुराग का सपॉर्ट
पायल घोष ने शनिवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। वहीं, अनुराग कश्यप ने कहा कि यह सब उन्हें चुप कराने के लिए हो रहा है। उन्होंने कहा कि बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। बताते चलें कि अनुराग कश्यप का कई सिलेब्स ने समर्थन में किया है तो कंगना रनौत ने पायल घोष का सपॉर्ट किया।

पायल ने कंगना का किया शुकिया
कंगना रनौत ने तो अनुराग कश्यप की गिरफ्तार की मांग भी की। इस पर पायल घोष ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद कंगना रनौत। इस समय आपका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है। हम औरत हैं और हम साथ मिलकर इन सभी को नीचे ला सकते हैं।’

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours