उन्नाव: अब मासूम से दरिंदगी, अंत्येष्टि पर उबाल

1 min read

उन्नाव
उत्तर प्रदेश का उन्नाव जिला और हत्या की घटनाओं के लिए लगातार चर्चा में है। अब का मामला सामने आया है। रेप के बाद बच्ची का गला दबाया गया, जिसके चलते इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तब आरोपी गिरफ्तार नहीं होते, अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

10 मार्च को होली के दिन हुई इस घटना के बाद से अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कुछ आरोपी हिरासत में जरूर लिए गए हैं। पीड़िता के परिजन लगातार गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस मामले की गंभीरता देखते हुए लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत भी परिजन को मनाने पहुंचे।

परिवार को मनाने पहुंचे एडीजी
पीड़िता के परिवार से मुलाकात के बाद एडीजी एसएन साबत ने कहा, ‘परिजन ने मांग की है कि केस को जल्द से जल्द सॉल्व किया जाए। उन्होंने हमारा पूरा सहयोग करने का भरोसा दिलाया है। आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए हम जुटे हुए हैं।’ इससे पहले पोस्टमॉर्टम में बच्ची के रेप और गला दबाकर जान लेने की कोशिश की पुष्टि हुई है।

खेत में फेंककर फरार हो गया था आरोपी
बताया गया कि रेप के बाद आरोपी बच्ची को खेत में फेंककर फरार हो गया। घरवालों को खबर मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में वे बच्ची को लेकर स्थानीय अस्पताल में पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने बच्ची को हैलेट अस्पताल के लिए रिफर कर दिया। हालांकि, तमाम कोशिशों की बावजूद बच्ची को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

(रिपोर्टर प्रवीन मोहता के इनपुट्स के आधार पर)

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours