कटरीना कैफ से अफेयर के सवाल पर बोले विकी कौशल- प्यार बेस्ट फीलिंग है

1 min read

और को कई बार एकसाथ देखकर तरह-तरह के चर्चे हो रहे हैं। दोनों दिवाली से लेकर दोस्त के बर्थडे में साथ देखे जा चुके हैं। हालांकि दोनों ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा है।

डेट के सवाल पर ये दिया जवाब
लगता है अब दोनों इस बारे में खुलकर सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना से डेट से जुड़े सवाल पर विकी कौशल ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं लगता है कि अब सफाई देने के लिए कुछ बचा है।

…क्योंकि झूठ नहीं बोल पाते विकी
उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी ओपन रहे हैं क्योंकि वह झूठ नहीं बोल पाते। विकी ने कहा कि कोई इसमें कोई स्टोरी नहीं है। जहां तक प्यार की बात है, यह ‘बेस्ट फीलिंग’ है।

फिल्म में साथ आने के भी चर्चे
कटरीना और विकी कौशल के डेटिंग की खबरें उस वक्त शुरू हुईं जब उन्होंने करण जौहर के चैट शो कटरीना को पसंद करने की बात जाहिर की थी। इसके बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया तो दोनों के रोमांस के चर्चे शुरू हो गए। खबरें ये भी थीं कि दोनों किसी रोमांटिक फिल्म में साथ काम कर रहे हैं लेकिन इस पर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं आया।

2019 में हो चुका विकी का ब्रेकअप
बता दें कि कटरीना का कई साल पहले रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो चुका है वहीं विकी कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से 2019 की शुरुआत में अलग हो गए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours