कोरोना: ऑस्ट्रेलिया को उम्मीद, टेस्ट सीरीज खेलेगा भारत

1 min read

नई दिल्ली
कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के बीच जहां सभी खेल गतिविधियां ठप्प हो रही हैं और भविष्य के खेल कार्यक्रमों पर भी चिंताएं मंडरा रही हैं। इस बीच () ने गुरुवार को अपने ग्रीष्मकालीन इंटरनैशनल सीजन 2020-21 की घोषणा की है। इस सीजन में उसका सबसे बड़ा खेल आयोजन भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज है। कंगारुओं को इस साल के अंत में (Team India) के खिलाफ 4 टेस्ट (बॉर्डर-गावसकर सीरीज) की मेजबानी करनी है।

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रॉबर्ट्स ने साफ किया है कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए सरकार के उस वक्त के दिशानिर्देशों के आधार पर इसमें बदलाव भी संभव हैं।

उन्होंने कहा कि हमें पब्लिक हेल्थ अडवाइस और सरकार के प्रोटोकॉल के तहत लोगों की सुरक्षा को देखते हुए काम करना होगा। अगर इस तय कार्यक्रम में कुछ बदलाव होता है, तो इसकी जानकारी सार्वजनिक की जाएगी।

भारत को 11 अक्टूबर से टी20 इंटरनैशनल सीरीज के जरिए अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज करना है। इसके बाद उसे टी20 वर्ल्ड में हिस्सा लेना है, (जिस पर इन दिनों स्थगन के बादल मंडरा रहे हैं।) इसके बाद 3 दिसंबर से टीम इंडिया को यहां 4 टेस्ट की सीरीज की शुरुआत करनी है। बता दें ऑस्ट्रेलिया कोविड- 19 महामारी से तेजी से उबरने वाले देशों में शामिल है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours