जन्मदिन पर प्रेमिका को तोहफे में दिया मोबाइल, ऑन करते ही गर्लफ्रैंड के घर आ धमकी पुलिस

1 min read

आगरा: आशिकों को प्रेम करने का शौक इतना है कि किसी भी सूरत में वो प्रेमिका की ख्वाहिशों को पूरा करना चाहते हैं. फिर चाहे उन्हें कोई भी कीमत चुकानी पड़े. ऐसे ही एक मामला सामने आया जहां प्रेमी ने इश्क बरकरार रखने के लिए प्रेमिका को मोबाइल फोन गिफ्ट कर दिया. लेकिन जब तक प्रेमिका इस खुशी को बांटती तब तक पुलिस उसके दरवाजे पर दस्तक दे चुकी थी. उसने मोबाइल में सिम लगाया ही था कि पुलिस ने पहुंचकर जब्त कर लिया.

इस मामले को लेकर पुलिस ने कई सवाल करते हुए उससे पूछा कि किसने दिया और कहां से आया? इतनी देर में तो उसने प्रेमी का अता-पता सब कुछ उगल दिया. फिर जब पुलिस प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी की पत्नी ने दरवाजा खोला. ये मामला शहर के लोहामंडी निवासी एक स्कूल संचालक से जुड़ा है जिसने प्रेमिका को उसके जन्मदिन पर एक फोन तोहफे में दिया. इसके बाद उसने जैसे ही सिम लगाया तो पुलिस उसके दरवाजे पर थी. इसके बाद प्रेमिका ने संचालक को खूब सुनाया.

असल में पुलिस ने शहर भर में चोरी और खो चुके मोबाइल के लिए पुलिस विभाग ने एसपी सिटी ऑफिस में खोया पाया सेल गठित किया है. इस कार्यालय के तहत लोग अपनी खोए मोबाइल की जानकारी प्रार्थना पत्र के माध्यम से पुलिस को अवगत करा देते हैं. जिसके बाद पुलिस उन मोबाइल फोन को सर्विलांस में लगाकर उनकी लोकेशन ट्रेस कर लेती है. जिसके बाद उन्हें बरामद किया जाता है.

इसके बाद शहर में ऐसे मोबाइल को ढूढ़ना पुलिस के लिए काफी आसान हो जाता है. बता दें कि जब-जब फोन पुलिस ने बरामद किए तो उन्हें कोई ना कोई नई कहानी सुनने को मिली जो काफी हास्यास्पद होती है. इसी क्रम में पुलिस ने पिछले दिनों ही 50 मोबाइल बरामद किए थे. जिनके जब्त होत ही कई दिल टूट गए थे और कई आशिक अपनी जान बचाने के लिए भागे.

इससे पहले कुछ महीने पूर्व एक फोन ताजगंज निवासी एक युवक को मिला था. इसके बाद वो प्रेमिका से बात करने के लिए फोन को स्कूटर में छुपाकर रखता था. जिसे सर्विलांस में लेते ही पुलिस ने पकड़ लिया. जब इस बात का पता पत्नी को चला तो पुलिस को कोई कार्रवाई करने की ज़रुरत ही नहीं पड़ी. उनकी जगह पत्नी ने सरेराह पीटना शुरू कर दिया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours