दरिंदे पिता ने अपनी ही बेटियों को बनाया हवस का शिकार, कई साल तक किया दुष्कर्म

1 min read

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक मां ने जुड़वा बेटियों के पिता पर आरोप लगाया है कि वह पिछले 4 सालों से अपनी 2 सगी बेटियों के साथ दुष्कर्म कर रहा था. दिमाग को सुन्न कर देने वाला यह मामला पुणे के कोंढवा खुर्द का है. जहां एक पिता के खिलाफ अपनी 2 नाबालिग मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है.

पीड़ित बच्चियों की मां ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उसने बताया कि पिछले 4 सालों से मासूमों के साथ दुष्कर्म किया जा रहा था. आरोपी की खुद की फेब्रिकेशन की दुकान है और वह जून 2020 से उससे अलग रह रही है. पीड़ित मासूम बच्चियों की मां ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में लिखा है कि वह मेस चलाकर अपना गुजारा करती है और उसके 2 लड़के और 2 लड़कियां हैं. 

पीड़ित मासूम बच्चियों की मां ने अपनी शिकायत में लिखा है कि साल 2016 में उसकी एक बेटी ने पेट दर्द होने की बात बताई थी. जिसके बाद वह उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई तो उस डॉक्टर ने उसे लोटस डायग्नोस्टिक सेंटर सोनोग्राफी करने को कहा. आरोपी ने मां से सोनोग्राफी की रिपोर्ट छीन कर उसे गैस पर रखकर जला दिया.

पीड़ित बच्चियों की मां ने बताया कि एक रात वह अपने बच्चों के साथ बेडरूम में सोई हुई थी और आरोपी हॉल में सोया हुआ था. रात के दो-ढाई बजे बच्ची के रोने की आवाज आई जिससे वह नींद से जाग गई. उसके हॉल में जाते ही पीड़ित मासूम जोर-जोर से रोते हुए मां के पास आई और कहने लगी कि उसके पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है.

अपनी बेटी की बात सुनकर मां के पैरों तले से जमीन निकल गई. तब तक शिकायतकर्ता मां की दूसरी बेटी भी नींद से जाग गई थी. उसने भी बताया कि तुम जब भी कुछ सामान लाने बाजार या किसी काम से जाती हो तो वो हमारे साथ गंदा काम करते हैं और अगर उन्हें मना करते हैं तो सेफ्टी पिन चुभाते हैं. 

बच्चियों की मां ने जब आरोपी से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो सबको जान से मार देगा. लाख समझाने के बाद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया जिससे पति-पत्नी में झगड़े होने लगे. जिसके बाद आरोपी सभी को छोड़कर जून 2020 में चला गया. पीड़ित बच्चियों की मां की शिकायत पर कोंढवा पुलिस ने आरोपी पिता पर बलात्कार और बाललैंगिक अत्याचार के तहत मामला दर्ज किया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours