प्यारे मियां के दोस्त हैं Bhopal के ये कारोबारी!

1 min read

भोपाल।
एमपी की राजधानी भोपाल में नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण के आरोपी (Pyare Miyan) की गिरफ्तारी के बाद उसके सहयोगियों की जानकारी भी धीरे-धीरे सामने आने लगी है। इन दिनों प्यारे मियां के दो तथाकथित साथियों (Alleged friends of ) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अर्धनग्न बार बालाओं के साथ शराब के नशे में ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनो भोपाल के बड़े कारोबारी () हैं और प्यारे मियां के साथ अक्सर पार्टियों में जाया करते थे।

वीडियो में दिख रहे दोनों कारोबारियों से एक कंस्ट्रक्शन बिजनेस में है जबकि दूसरा ज्वैलरी बिजनेस में है। वायरल वीडियो () में दोनों बार बालाओं के साथ डांस कर रहे हैं। शराब के नशे में डांस करते हुए दोनों अश्लील इशारे भी करते दिख रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक दोनों कारोबारी अक्सर प्यारे मियां के साथ पार्टियों में शामिल होते थे। जिस पार्टी में प्यारे मियां ने नबालिग लड़कियों के साथ ज्यादती की थी, उसमें भी इन दोनों के शामिल होने की अपुष्ट खबरें हैं। यह वीडियो कहां का है और कितना पुराना है, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। नवभारतटाइम्स.कॉम अपनी ओर से इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

बता दें कि भोपाल में सेक्स रैकेट चलाने और नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण के आरोपी प्यारे मियां को श्रीनगर से गिरफ्तार करने के बाद पिछले सप्ताह भोपाल लाया गया। उसके अपराधों की जांच के लिए बनाई गई एसआईटी उससे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी से पहले ही उसे पत्रकार के रूप में मिली अधिमान्यता और सरकारी घर सरकार ने वापस ले ली थी। पुलिस भोपाल में उसके घरों पर छापेमारी कर चुकी है और उसके अवैध निर्माणों को तोड़ चुकी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours