भाई-बहन ने तोड़ दी रिश्तों की मर्यादा, 15 साल लीव-इन में रहने के बाद कर ली शादी

1 min read

अमेरिका: यहां से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, इस मामले को जानकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे। दरअसल मामला एक सौतेले भाई बहन की शादी का है, जो लगभग 19 साल से साथ से एक साथ रह रहे हैं। पहले दोनों भाई बहन लिव इन रिलेशनशिप में रहे ​और 4 साल पहले परिणय सूत्र में बंध गए। दोनों के इस रिश्ते के बारे में परिवार वाले भी अंजान थे। साथ ही उनका यह भी कहना है कि वे अपने रिलेशनशिप से शर्मिंदा महसूस नहीं करते। बता दें कि अमेरिका में ऐसी शादी गैरकानूनी मानी जाती है।

डेब्बी ने बताया कि दोनों के पिता एक ही हैं, लेकिन माता अलग-अलग हैं। शादीशुदा भाई-बहन का दावा है कि वे जेनेटिक सेक्शुअल अट्रैक्शन की स्थिति का सामना करते रहे हैं। जीएसए से प्रभावित लोग अपने बिछड़े रिश्तेदारों के प्यार में पड़ जाते हैं।

उनका कहना है कि दोनों शादीशुदा भाई बहन डेब्बी और जोई की मुलाकात 2003 में एक समारोह के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था। दूसरी मुलाकात में ही दोनों ने संबंध बना लिया था और दो हफ्ते बाद ही दोनों ने लिव इन में रहने का फैसला कर लिया था। दोनों 10 साल तक अपने परिवार वालों से छिपाए रखा। वहीं, अधिकारियों को भी कोई शक नहीं हुआ क्योंकि दोनों का सरनेम अलग-अलग है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours