महिला पत्रकार को परेशान कर रहा था ट्रांसजेंडर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीड़ित ने लिखा- ऐसा दिन किसी को न देखना पड़े

1 min read

गुवाहाटी,असमः- असम के गोलपाड़ा जिले की पुलिस ने एक महिला पत्रकार को कथित तौर पर परेशान करने वाले ट्रांसजेंडर को गिरफ्तार किया है। ट्रांसजेंडर ने निचले असम के गोलपारा जिले के धूपधोरा में एक महिला पत्रकार को कथित रूप से परेशान किया था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान असद अली उर्फ ​​रेखा के रूप में हुई है। इस बीच आरोपी को गोलपाड़ा जेल भेज दिया गया है। पुलिस दो और ट्रांसजेंडरों की तलाश कर रही है, जो कथित तौर पर फरार हैं।

तृष्णा दास ने कहा कि उनकी बस दोपहर करीब 12:20 बजे धूपधोरा पहुंची। किन्नर बस में सवार हुआ। बस में सवार लोगों से पैसे मांगने लगा। आशीर्वाद के बदले में एक यात्री के बटुए से सौ रुपये भी छीन लिए, जबकि आदमी ने उससे दस रुपये का नोट लेने के लिए कहा था। तृष्णा दास गुवाहाटी से गोलपारा की बस में यात्रा कर रही थीं।

तृष्णा ने कहा कि वह मेरे पास भी आया। और मुझसे भी पैसे की मांग की, मैंने ‘ना’ कहने के लिए अपना सिर हिलाया”। पैसे देने से इनकार करने पर गलत तरीके से छुआ और बदसलूकी की और गाली-गलौज किया। मास्क नहीं पहना हुआ था। बार-बार मुझसे पैसा मांग रहा था और गलत तरीके से छू रहा था।

व्यक्ति ने मास्क नहीं पहना हुआ था। इसलिए, मैंने उस व्यक्ति को दूर रहने के लिए कहा, जब अचानक, व्यक्ति ने गालियां देना शुरू कर दिया, मौखिक रूप से मुझे सार्वजनिक रूप से गालियां दीं। मुझ पर थूक दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान असद अली उर्फ ​​रेखा के रूप में हुई है। इस बीच आरोपी को गोलपाड़ा जेल भेज दिया गया है। पुलिस दो और ट्रांसजेंडरों की तलाश में जुटी हुई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours