शादी के चार दिन बाद ही मामी को आया भांजे पर दिल, मामा की गैरमौजूदगी में कर डाला ये कांड

1 min read

गोपालगंज: कहते हैं कि जब इश्क का भूत सर पर सवार होता है तो इंसान कुछ भी करने से नहीं डरता और प्यार में पड़ा इंसान वो कर गुजरता है, जिसकी आम तौर पर उम्मीद नहीं किया जाता। प्यार में इंसान रिश्ते-नाते, घर परिवार सब भूल जाता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज इलाके से सामने आया है, जहां शादी के बाद ही मामी अपने भांजे को दिल दे बैठी। इसके बाद भांजे और मामी ने मामा की गैरमौजूदगी में वो कांड कर डाला कि आज पूरा परिवार शर्मसार है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला मांझा थाना क्षेत्र का है, जहां सुरवनिया गांव निवासी राकेश शर्मा की फरवरी माह के 22 तारीख को हरपुर गांव निवासी पिंकी कुमारी के साथ शादी हुई थी। राकेश शर्मा हार्डवेयर की दुकान चलाता था और वह दिनभर दुकान में ही रहता था। बताया गया कि शादी के बाद से राकेश के भांजे का घर पर आना-जाना बढ़ गया था और वह मौका देखकर अपनी ही मामी को प्रेम जाल में फंसा लिया। मामी-भांजे पर प्यार का जुनून ऐसे सवार हुआ कि दोनों राकेश की गैरमौजूदगी में घर से फरार हो गए।

मामले को लेकर मामा ने अपने भांजे सहित चार लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत महिला और उसके भांजे की तलाश शुरू कर दी है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours