Sakti: प्रशासन की उदासीनता के चलते छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा बनी चाबी का गुच्छा रखने की जगह, नहीं करा पाया मूर्ति की स्थापना

1 min read

Chhattisgarh Mahtari Statue सक्ती जिले के कलेक्ट्रेट कार्यालय में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति का जिला प्रशासन के अधिकारियों ने अपमानित करने का मामला सामने आया है। जहां पर मूर्ति को चाबी रखने का रेक बना दिया गया है। छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति कलेक्ट्रेट कार्यालय के प्रतीक्षालय में रखी गई है। जिसे जिला प्रशासन मूर्ति को सही दिशा और स्थान नहीं दे सका है। जबकि जिले को बने हुए एक वर्ष से अधिक का समय हो चुका है।

जिला प्रशासन की उदासीनता के कारण नहीं लगी मूर्ति

Chhattisgarh Mahtari Statue छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी तब जांजगीर चांपा जिले से सकती को अलग कर नया जिला बनाया गया था, सक्ती को नया जिला बने एक साल से अधिक का समय हो चुका है। जिसमे कलेक्ट्रोरेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति स्थापित करने के लिए मूर्ति लाई गई थी। मगर जिला प्रशासन ने उस मूर्ति को उचित जगह में लगाने के बजाए कलेक्टर कार्यालय के प्रतीक्षा कक्ष में रख दिया गया है।

Chhattisgarh Mahtari Statue छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति को केवल चाबी रखने का रैक बना कर रख दिया गया है। तस्वीर में देखा जा सकता है की किस तरह से मूर्ति के हथेली में चाबी का गुच्छा लटका हुआ है। इस तरह से छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति को अपमानित जिला प्रशासन के द्वारा कराया जा रहा है। जिसे देखकर जन प्रतिनिधियों ने छत्तीसगढ़ महतारी की घोर निंदा बताते हुए संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours