बस्तर सहित इन जिलों में अगले दो दिन तक हो सकती है तूफानी बारिश, अंधड़ चलने की भी संभावना, जानिए क्या कहती है मौसम विभाग की भविष्यवाणी

1 min read

रायपुर: Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  छत्तीसगढ़ में आज से अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी होगी। मौसम विभाग के मुताबिक सरगुजा, बिलासपुर, रायपुर और दुर्ग संभाग के जिलों में दिन के तापमान में 2 से 4 डिग्री की बढ़ोतरी होगी। बस्तर संभाग के जिलों में आज भी गरज-चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है।

Read More: प्रेमी के साथ​ बिस्तर पर संबंध बना रही थी चाची, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा, अचानक आई भतीजी…

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  मंगलवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा तापमान डोंगरगढ़ में 43.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। वहीं, सबसे कम न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सोनहत में रहा। रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर और राजनांदगांव समेत 7 जिलों में दिन का पारा 40 डिग्री के पार रहा । बाकी अन्य जिलों में अधिकतम तापमान 36 से 39 डिग्री के करीब रिकॉर्ड किया गया।

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  आज यहां होगी बारिश

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  मौसम विभाग के मुताबिक आज बस्तर, दंतेवाड़ा, कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर में बारिश के आसार हैं। वहीं, 15 मई को बीजापुर, सुकमा समेत बस्तर संभाग के सभी जिलों में गरज-चमक के साथ, अंधड़ चलने की संभावना है।

Read More: लोकसभा चुनाव के बीच फिर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, इतने रुपए में मिलेगा एक लीटर, जानिए आपके यहां क्या है कीमत

अधिकतम तापमान 40 के पार

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  मंगलवार को 7 जिलों का अधिकतम तापमान 40 डिग्री के पार रिकॉर्ड किया गया है। रायगढ़, रायपुर, दुर्ग, बालोद, बिलासपुर, मुंगेली और राजनांदगांव में तापमान 40 डिग्री का दायरा पार कर गया।

मनेंद्रगढ़ में हुई बारिश

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  मंगलवार को मनेंद्रगढ़ में तेज बारिश हुई। जिसके कारण दिन का तापमान कम रहा। वहीं, कोरिया जिले के सोनहत में 30 मिली मीटर बारिश रिकॉर्ड की गई।

Read more: लोकसभा चुनाव के बीच फिर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, इतने रुपए में मिलेगा एक लीटर, जानिए आपके यहां क्या है कीमत

रायपुर में दिन का तापमान 40 डिग्री के पार

Agle 15 din Ka mausam chhattisgarh  मौसम साफ होने के कारण रायपुर में गर्मी बढ़ने लगी है। मंगलवार को शहर में अधिकतम तापमान 40.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। वहीं रात का पारा 26.6 डिग्री रहा। हालांकि दिन और रात का तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम रिकॉर्ड किया गया।रायपुर में आज मौसम साफ रहेगा। अधिकतम तापमान 41 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है।

Read More: पुलिस कांस्टेबल संग लापता हुईं ASI मैडम, चुनाव ड्यूटी के बाद हुए गायब, दोनों हुए सस्पेंड

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours