सुहागरात के दिन ही बॉयफ्रेंड के साथ ऐसा काम कर रही थी दुल्हन, पलभर में ही टूट गई सातों वचन

1 min read

Bride has sex with boyfriend on suhagrat भारतीय समाज और संस्कृति में विवाह को संस्कारों का सर्वोच्च स्थान प्राप्त है। पति-पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र माना जाता है।

सुहागरात के दिन दुल्हन ने तोड़ दिए 7 वचन ब्वॉयफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ी गई जानिए फिर क्या हुआभारतीय परंपरा के अनुसार विवाह में सात व्रत रखे जाते हैं, जिनका पालन जीवन भर करना होता है

Bride has sex with boyfriend on suhagrat लेकिन, अगर दूल्हा या दुल्हन में से कोई एक शादी की पहली ही रात इन वादों को तोड़ दे, तो आप आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं कि इसका अंजाम क्या होगा। रिश्ते के टूटने के अलावा और कोई नतीजा नहीं हो सकता।

कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जिससे दूल्हे व उसके परिजनों के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई.

दरअसल, यह कहानी एक डकैत दुल्हन और ऐसा कांड करने वाली गैंग की है। इंदौर में एक शख्स ने बड़ी धूमधाम से शादी रचाई। दूल्हे के अपनी नई दुल्हन को लेकर तरह-तरह के सपने थे। शादी की पहली रात को यादगार बनाने के लिए दूल्हे राजा ने पूरा इंतजाम कर लिया था।

जब वह सहग के सेज पहुंचे तो दुल्हन ने बताया कि उसे मासिक धर्म हो रहा है और इसलिए शारीरिक संबंध नहीं बना सकती। दूल्हे का दिल टूट गया। इसी तरह दुल्हन ने पति को अपने से दूर रखा। शादी के बाद भी दुल्हन ने दूल्हे को हाथ नहीं लगाने दिया। दूल्हे ने मन ही मन समझा दिया कि बस कुछ ही दिनों की बात है।

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours