‘मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है…’ छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री ने कसा जोरदार तंज

1 min read

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar Netam: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इन दिनों प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की तरफ से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने पर विवाद छिड़ा हुआ है। कांग्रेस द्वारा दिए गए इस बयान ने राजनीति गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। हाल ही में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रामविचार ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान पर कांग्रेस की चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री पद का मजाक बना रखा है।.

कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज 

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar Netam राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए हुआ कहा कि इन्होंने प्रधानमंत्री पद का मजाक बना रखा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। इनके किसी नेता को देख कर ऐसा लगता है की वो प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं। इसके साथ ही उन्होंने रायबरेली में कांग्रेस के नेताओं की चुनावी तैयारियों पर वार करते हुए कहा कि मंत्री नेताम ने कहा कि ये सभी मौसमी नेता हैं, मेढ़क की तरह टरटराते रहते हैं। भाजपा की तैयारियां निरंतर चलती रहती है।

राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर बोले छत्तीसगढ़ के मंत्री, कांग्रेसी कर रहे प्रधानमंत्री के पद का अपमान

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar Netam शराब टेंडर पर क्या बोले मंत्री

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar Netam इसके अलावा कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने प्रदेश में शराब टेंडर और आहता खोले जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस चाहती है की उनके बिछाए जाल में हम फंस जाए, लेकिन हम फंसने वाले नहीं हैं। शराब के टेंडर की एक तय समय सीमा है। कांग्रेस वाले तो यही चाहते हैं की नियम खिलाफ कार्य किया जाए, ताकि वो कोर्ट से स्टे ले आएं। लेकिन हमारी सरकार नियम के साथ ही काम करेगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours