Chhattisgarh Weather Update: प्रदेश में तूफान ‘मंडौस के असर से बस्तर क्षेत्र में हल्की बारिश के आसार, तापमान में नहीं होगा बदलाव

1 min read

रायपुरः- Chhattisgarh Weather Update:  चक्रवाती तूफान ‘मंडौस का असर प्रदेश के मौसम पर भी पड़ा है। इसके चलते उत्तर से आने वाली ठंडी हवाएं और बढ़ गई है। सुबह और रात के साथ अब दोपहर और शाम को भी ठंड का अहसास होने लगा है। हालांकि न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं हुआ है। प्रदेशभर में श्ाुक्रवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। साथ ही बस्तर में हल्की वर्षा के भी आसार हैं। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दो से तीन दिनों में प्रदेश में ठिठुरन और बढ़ेगी।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Chhattisgarh Weather Update

Chhattisgarh Weather Update:  गुरुवार को सुबह से ही रायपुर सहित प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहा। कुछ क्षेत्रों में आंशिक रूप से बादल छाए रहे। धूप निकलते ही ठंडी हवाएं चलने लगी। मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि चक्रवाती तूफान शुक्रवार की रात तक तमिलनाडु, पुडुचेरी और उससे लगे दक्षिण आंध्र प्रदेश के पास पहुंचने की संभावना है। चक्रवात के प्रभाव से शुक्रवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। हालांकि न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा।

गुरुवार को कोरिया रहा सबसे ठंडा

Chhattisgarh Weather Update:  प्रदेश में गुरुवार को कोरिया सबसे ठंडा रहा। कृषि विज्ञान केंद्र कोरिया का न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं पेंड्रारोड में न्यूनतम तापमान 9.4 डिग्री और अंबिकापुर का 9.2 डिग्री दर्ज किया गया। गुरुवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 27.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम है। प्रदेश भर में कोरिया सबसे ठंडा रहा।
Weather Update: छत्तीसगढ़ में तूफान 'मंडौस के असर से बस्तर क्षेत्र में हल्की वर्षा के आसार, तापमान में नहीं होगा बदलाव

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours