टीचर को नग्न कर पीटा: छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, हाईकोर्ट के सामने उतारे कपड़े

1 min read

इंदौर,मध्यप्रदेशः- Coaching Teacher Stripped Naked And Beaten  इंदौर में नीट की तैयारी कर रही एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक टीचर को छात्रा के परिजनों ने बुरी तरह से पीटा। इतना ही नही उसके कपड़े उताकर सड़क पर मारा ओर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की है। इधर टीचर के साथ तरह की हरकत को लेकर भी अफसर कारवाई की बात कर रहे है।

Coaching Teacher Stripped Naked And Beaten

Coaching Teacher Stripped Naked And Beaten तुकोगंज पुलिस के मुताबिक गीताभवन की एक निजी कोंचिग में नीट की तैयारी करने इंदौर आई छात्रा के साथ वही पढ़ाने वाले टीचर ने अश्लील हरकत की। इस मामले में छात्रा ने अपने परिजनों को शिकायत की। बुधवार सुबह परिजन इंदौर पहुंचे। कोचिंग से टीचर को बाहर बुलाया ओर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इतना ही नही टीचर के बीच सड़क पर कपड़े उतार दिए ओर उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

खरगोन की है छात्रा

Coaching Teacher Stripped Naked And Beaten पुलिस के मुताबिक छात्रा खरगोन की रहने वाली है। यहां परिवार का आरोप है कि टीचर उसे आए दिन परेशान करता था। कुछ दिन पहले केंटीन में भी उसके साथ हरकत की। जब छात्रा ने इस बात का विरोध किया तो टीचर ने उसे कोचिंग से निकालने की धमकी दी वही कॉल कर धमका रहा था।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours