कांग्रेस की महिला विधायक के साथ कांग्रेसी नेता की अभद्रता:गाड़ी रोकी- हाथ पकड़ने की कोशिश, थाने में अड़ी रहीं MLA, केस दर्ज

1 min read

सतना: Congress Leader Missbehave with MLA : रैगांव विधायक कल्पना वर्मा (Kalpana Verma Congress MLA Raigaon) के साथ उन्हीं की पार्टी के नेता मनोज बागरी के द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्त हुई जब विधायक हाटी गांव में शोक संतप्त परिवार से मिलने के लिए जा रही थी. शाम को कल्पना वर्मा जब अपने वाहन से हाटी गांव जा रही थीं, तभी कुछ असमाजिक तत्व शराब के नशे में उनकी गाड़ी के सामने आ गए. इसके बाद जब विधायक और उनकी पीए गाड़ी से नीचे उतरीं तभी मनोज बागरी बबलू ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की.

दर्ज की गई एफआईआर

Congress Leader Missbehave with MLA जब विधायक कल्पना वर्मा का हाथ पकड़ने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपना हाथ खींच लिया. इसी दौरान पीए प्रतिमा पाण्डेय बचाव के लिए आगे आईं, लेकिन उन्हें भी मनोज बागरी (Manoj Bagri) ने धक्का दे दिया. इस घटना के बाद विधायक ने कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं (Senior Leaders of Congress Party) को घटनाक्रम से अवगत कराते हुए संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है.

Congress Leader Missbehave with MLA

Congress Leader Missbehave with MLA विधायक की शिकायत के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस (Civil Line Police Station) ने आरोपी मनोज बागरी सहित अन्य लोगों पर 341,294, 364 आईपीसी (IPC) का केस दर्ज कर लिया है. विधायक ने एफआईआर दर्ज होने के बाद कहा कि थाने से तभी वापस जाएंगी जब आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं मामले में मुख्य आरोपी मनोज बागरी की गिरफ्तारी के लिए टीम देर रात रवाना हो गई.

विधायक कल्पना वर्मा ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर ने मनोज बागरी बबलू के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 294 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

विधायक ने कहा-पार्टी फोरम में भी रखी अपनी बात

Congress Leader Missbehave with MLA रैगांव विधायक कल्पना वर्मा ने कहा कि मैं हाटी गांव के उप सरपंच की यहां शोक संवेदना व्यक्त करने जा रही थी. उसी दौरान मनोज बागरी ने अपने समर्थकों के साथ रास्ता रोक लिया. कुछ लोगों के साथ गाड़ी के सामने आ गए, गनीमत थी कि गाड़ी रुक गई.  इस प्रकरण को पार्टी फोरम में भी रखा गया है.

नशे में थे मनोज बागरी

Congress Leader Missbehave with MLA बताया जा रहा है कि विधायक और उनकी पीए के साथ अभद्रता करने वाले मनोज बागरी के साथ उनके समर्थक भी जो शराब के नशे में थे, नशेड़ी समर्थकों की संख्या दर्जन भर थी. इनके अलावा मनोज बागरी भी नशे में थे. बता दें कि मनोज बागरी कांग्रेस पार्टी से जुड़े हैं. वे रैगांव विधानसभा से पार्टी की टिकट चाह रहे हैं, लेकिन कल्पना वर्मा की लोकप्रियता के कारण उन्हें कोई मौका नहीं मिल पा रहा है. विगत दिनों उन्होंने एक सर्वे को लेकर भी बवाल किया था.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours