मातम में बदली शादी की खुशियां, अचानक बीच मंडप में हो गया ये कांड, पूरे परिवार में मचा कोहराम

1 min read

मुंबई। death of a young man at a wedding महाराष्ट्र के ठाण में शादी समारोह की शहनाई मातम में तब बदल गई जब मंडप बना रहे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार की है, जब हल्दी समारोह के दौरान युवक मंडप बनाने के लिए लोहे के एक पाइप की मदद ले रहा था। इस हादसे में मरने वाला युवक 18 वर्षीय बताया जा रहा है।

death of a young man at a wedding

अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित की पहचान मंदार अशोक चोरगे के रूप में हुई है। वो हल्दी समारोह के लिए ठाणे में गंगा हरि निवास चॉल में मंडप बनाने के लिए लोहे का पाइप खड़ा कर रहा था, तभी वह बिजली के तार के संपर्क में आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, करंट लगने के बाद चोरगे कुछ देर तड़पता रहा और फिर बेहोश हो गए। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

इससे पहले, 24 नवंबर को दिल्ली के रणहौला इलाके में एक निजी अस्पताल में मरम्मत कार्य करते समय बिजली का झटका लगने से दो प्लंबर और एक इलेक्ट्रीशियन सहित तीन लोगों की कथित तौर पर मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, घटना विकास नगर के कमांडर हॉस्पिटल में उस वक्त हुई जब तीनों एक टंकी में पानी की मोटर ठीक करने गए थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours