2 C
Munich
Tuesday, January 31, 2023

राहुल गांधी को आखिरकार ठंडी लगने लगी, भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू कश्मीर पहुंचते ही पहन लिया जैकेट

Must read

जम्मू-कश्मीर: Finally Rahul gandhi Wear Jacket  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार (20 जनवरी) को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से शुरू हुई। इस दौरान हल्की बूंदाबांदी में काली जैकेट पहने राहुल गांधी ने सुबह भारी भीड़ के साथ जम्मू-कश्मीर के कठुआ से पदयात्रा शुरू की। जम्मू-कश्मीर की ठंड में आज राहुल जैकेट पहने नजर आए। इस दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया कि आप जैकेट पहने हैं, क्या आपको ठंड लग रही है?

Finally Rahul gandhi Wear Jacket


Finally Rahul gandhi Wear Jacket  जैकेट पहने नजर आए Rahul Gandhi

Finally Rahul gandhi Wear Jacket  कठुआ में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक रिपोर्टर ने राहुल गांधी से जैकेट पहनने और ठंड को लेकर सवाल किया, जिसका कांग्रेस सांसद ने कोई जवाब नहीं दिया। रिपोर्टर ने तीन बार उनसे पूछा कि क्या आपको ठंड लग रही है? पर राहुल गांधी ने कोई जवाब नहीं दिया। बार-बार सवाल दोहराने पर सुरक्षाकर्मियों ने रिपोर्टर को किनारे कर दिया।

Finally Rahul gandhi Wear Jacket  शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के सांसद संजय राउत भी यात्रा में शामिल हुए। शिवसेना नेता ने कहा, “मैं शिवसेना की तरफ से आया हूं। देश का माहौल बदल रहा है और मैं राहुल गांधी को आवाज़ उठाने वाले नेता की तरह देखता हूं। उनके समर्थन में भीड़ उमड़ रही है और लोग जुड़ रहे हैं।”

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12111/114spot_img

Latest article