Breaking News

लव स्टोरी का द एंड : प्रेमिका ने सेक्स करने से किया इनकार, प्रेमी ने किया कुछ ऐसा.. जानकर दंग रह जाएंगे आप

1 min read

ओरमांझी, झारखंड:Girlfriend refused to have sex: झारखंड के रांची में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, लेकिन उसके इस कदम को उठाने का कारण चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला ओरमांझी थाना क्षेत्र का है, जहां पुराना टोली निवासी दिनेश मुंडा ने मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने इस कांड का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका को हिरासत में लिया है।

Girlfriend refused to have sex वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा सड़क भी जाम किया गया था। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया था। मोबाइल की जांच की गई तो पता चला कि पिठौरिया में रहने वाली एक युवती का मोबाइल है।

क्या है आत्महत्या की वजह?

Girlfriend refused to have sex पुलिस ने युवती को थाने में बुलाया तो पता चला कि मृतक और युवती के बीच प्रेम संबंध था। रथ मेले में दोनों साथ घूमने गए थे। मेला से लौटने के बाद घटना स्थल पर मृतक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी।

लव स्टोरी का द एंड! प्रेमिका ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो प्रेमी ने लगा ली फांसी

Girlfriend refused to have sex इसी बात पर मृतक ने कहा कि अगर संबंध बनाने नहीं दिए तो वह अपनी जान दे देगा और उसने ऐसा ही किया। युवक ने अपने कहे मुताबिक फांसी लगा ली और युवती जबतक कुछ समझती तबतक युवक की मौत हो चुकी थी। इसके बाद युवती को कुछ समझ में नहीं आया और वह घटना स्थल से निकल गई, लेकिन उसका मोबाइल वहीं गिर गया।

Girlfriend refused to have sex परिजनों को जमीनी विवाद की आशंका

Girlfriend refused to have sex ओरमांझी पुलिस का कहना है कि दिनेश मुंडा का शव एक नवनिर्मित मकान में बरामद हुआ था। मृतक के पिता रमेश मुंडा व भाई दीपक मुंडा द्वारा जमीन विवाद में हत्या किए जाने की संभावना जताई गई थी।

बेंगलुरु में नौकरी छोड़ खेलगांव आई

Girlfriend refused to have sex प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि वह बेंगलुरु में नौकरी करती थी। मृतक के कहने पर खेलगांव में उसने काम पकड़ लिया था। पुलिस का कहना है कि इसकी जानकारी मृतक के घरवालों को दे दी गई है।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

Asian Games 2023: एशियन गेम्स में पहली बार भाग लेनी भारतीय क्रिकेट टीम, जल्द होगा प्लेयर्स का ऐलान

मौत का ओवरटेक: एक सेकंड की जल्दी और स्कॉर्पियो-कार में भयंकर भिड़ंत, चकनाचूर हो गई गाड़ियां, सड़क पर बिखरी लाशें

You May Also Like: