Breaking News

क्या अब टीम इंडिया में कभी नहीं खेल पाएंगे रिंकू सिंह! इरफान पठान ने कर दी हैरान कर देने वाली भविष्यवाणी

1 min read

Irfan Pathan On Rinku Singh: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए 5 जुलाई को बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया. जिसमें कई युवा खिलाड़ियों की लॉट्ररी लगी है. उन्हें इस दौरे पर डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. लेकिन आईपीएल में केकेआर के लिए खेलेने वाले रिंकू सिंह को नहीं चुना. जिसके बाद फैंस काफी हैरान रह गए. वहीं रिंकू सिंह का चयन नहीं किए जाने पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान का छल्का दर्द तो कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी.

Rinku Singh को मौका नहीं मिलने पर Irfan Pathan का छलका दर्द

Irfan Pathan On Rinku Singh: रिंकू सिंह (Rinku Singh) आईपीएल में केकेआर की टीम के लिए खेलते हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में ही अपनी बल्लेबाजी से टीम स्थाई जगह बना ली है. रिंकू ने इस साल आईपीएल में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए KKR को कई मैच जीताए थे.माना जा रहा था कि उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 5 जुलाई को बीसीसीआई द्वारा टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया, लेकिन इस टीम में उनका नाम नहीं था. जिसके बाद उनके फैंस काफी नाराज हुए.

वहीं रिंकू सिंह का चयन नहीं किए जाने पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) भी हैरान रह गए थे. जिस पर उन्होंने रिंकू को लेकर भविष्यवाणी करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘‘रिंकू सिंह का टाइम जल्द ही आने वाला है” 
Irfan Pathan

आयरलैंड दौरे पर मिल सकती है जगह

Irfan Pathan On Rinku Singh: वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इडिया को अगस्त में आयरलैंड का दौरा करना हैं. जहां दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. जिसमें वेस्टइंडीज दौरे पर ड्रोप किए जाने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) को मौका मिल सकता है. इस दौरे पर बीसीआई एशिया कप और विश्व कप के बिजी शेड्यूल को देखते हुए आयरलैंड दौरे पर B टीम को भेज सकता है.

Rinku Singh

Irfan Pathan On Rinku Singh आईपीएल में रहा रहा रिंकू प्रदर्शन

Irfan Pathan On Rinku Singh: आईपीएल के 16वें सीजन में रिंकू सिंह (Rinku Singh) अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से काफी सुर्खियों में रहे. इस रिंकूं ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए केकेआर कई मैचों में जीत दिलाई. उन्होंने 14 मैचों में 60 की शानदार औसत से 474 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी देखने को मिले.

Rinku Singh

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours

PM Modi In Raipur : आज मंच में एक साथ दिखेंगे मोदी-बघेल, PM के दौरे को लेकर सुरक्षा के किए गए पुख्ता इंतजाम

4,4,4,4,6… सूर्यकुमार यादव ने टेस्ट को बनाया T20, दिलीप ट्रॉफी में तूफानी फिफ्टी जड़कर BCCI को दिखाया आईना

You May Also Like: