रसोई गैस की आपूर्ति हो जाएगी बंद, कनेक्शन हो जाएगा ब्लॉक…यूजर्स को झटका देने की हो रही तैयारी

1 min read

नई दिल्ली: LPG Gas Connection KYC रसोई गैस की आपूर्ति निर्बाध रखने के लिए अपने गैस कनेक्शन का ई-केवाईसी शीघ्र कराएं। पेट्रोलियम कंपनियों की ओर से ग्राहकों के रसोई गैस की आपूर्ति चालू रखने को लेकर ई-केवाइसी कराने को निर्देशित किया गया है। पहले चरण में उज्जवला योजना के ग्राहकों का ई-केवाईसी लगभग पूरा हो चुका है।

Read More: पैंट उतर जाए…लेकिन कैच नहीं छोडूंगा… कैच लेते वक्त उतर गई रोहित शर्मा की पैंट, सामने आया वीडियो

LPG Gas Connection KYC अब सामान्य ग्राहकों का ई-केवाईसी कराया जा रहा है। केवाईसी नहीं कराने की स्थिति में सब्सिडी खत्म करने के अतिरिक्त कनेक्शन ब्लाक करने की कार्रवाई की जा सकती है। कनेक्शन भी ब्लॉक कर दिया जाएगा। केंद्र सरकार के निर्देश पर उज्जवला योजना के ग्राहकों का ई-केवाईसी पहले कराने की प्रक्रिया की गई।

Read More: छत्तीसगढ़ में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, लोकसभा चुनाव से पहले आम जनता को बड़ी राहत, जानिए क्या है एक लीटर का भाव

LPG Gas Connection KYC इससे निर्बाध रूप से रसोई गैस की सब्सिडी की राशि उनके खाते में भेजी जा रही है। घरेलू गैस वितरक अभिजीत कश्यप ने बताया कि राजधानी के सामान्य ग्राहकों के लिए शीघ्र ही ई-केवाईसी कराने की प्रक्रिया होनी है। एजेंसी से ही ग्राहक आसानी से अपना ई-केवाईसी करा पाएंगे।

Read More: हनीमून से लौटते ही दूल्हे ने कर ली खुदकुशी, दुल्हन के मोबाइल पर देख ली थी पत्नी की ऐसी तस्वीरें

LPG Gas Connection KYC कनेक्शन होगा ब्लॉक (Gas Connection Block)

LPG Gas Connection KYC उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के ग्राहकों का ई-केवाइसी लगभग पूरा हो चुका है। केवाईसी नहीं कराने पर सब्सिडी खत्म कर कनेक्शन ब्लॉक कर दिया जाएगा।

Read More: शादियों के सीजन में सोने-चांदी की कीमतें पहुंची आसमान तक, 1 लाख रुपए तक पहुंचेगा 1 ग्राम का भाव, जानिए आज के दाम

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours