दरिंदगी की हदें पार : बात करने से किया इनकार तो फ्लाइट से आया छत्तीसगढ़…51 बार पेचकस से वार कर लड़की को उतारा मौत के घाट

1 min read

कोरबाः– Man Killed girl : ब्रेकअप हो, शादी से इनकार या फिर एकतरफा प्यार से इनकार हो, इन बातों से लोग आजकल इतना भड़क जाते हैं कि सामने वाले की जान लेने से भी नहीं हिचकते। लोगों पर गुस्सा इस कद्र हावी हो रहा है कि वो एक पल के लिए भी नहीं सोचते कि आखिर कर क्या रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से। कोरबा जिले में एक व्यक्ति ने 20 साल युवती पर पेचकस से 51 बार वार कर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी, क्योंकि पीड़ित ने आरोपी से बात करने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

घर पर अकेली थी लड़की

Man Killed girl : नगर पुलिस अधीक्षक (कोरबा) विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि घटना साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एसईसीएल) की आवासीय कॉलोनी में हुई। पुलिस के अनुसार, आरोपी जब पीड़ित के घर पहुंचा, तब वह अपने घर में अकेली थी। आरोपी ने वार करने के दौरान युवती के चेहरे पर तकिया रखा था, ताकि उसकी चीख कोई नहीं सुन सके और उस पर 51 बार पेचकस से वार किया। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित का भाई जब घर लौटा, तो उसने अपनी बहन का खून से लथपथ शव देखा।

Chhattisgarh Today
Chhattisgarh Today

Man Killed girl 

Man Killed girl : उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि जशपुर जिले के रहने वाले आरोपी की तीन साल पहले पीड़िता से दोस्ती हुई थी, जब वह एक यात्री बस में कंडक्टर के रूप में काम करता था और युवती उसमें यात्रा करती थी। आरोपी बाद में काम के सिलसिले में गुजरात के अहमदाबाद चला गया और दोनों फोन पर संपर्क में थे। अधिकारी ने कहा कि जब युवती ने उससे फोन पर बात करना बंद कर दिया, तो आरोपी ने उसके माता-पिता को भी धमकी दी थी।

फ्लाइट से छत्तीसगढ़ पहुंचा आरोपी

Man Killed girl : आरोपी का नाम शाहबाज बताया जा रहा है। आरोपी उसे मारने के लिए गुजरात से फ्लाइट लेकर छत्तीसगढ़ पहुंचा। युवती आदिवासी समाज की थी, जो मतांतरण कर ईसाई बन गई थी। घटनास्थल से दो दिन पुरानी गुजरात की फ्लाइट की टिकट मिली है जो शाहबाज खान के नाम पर है।

Man Killed girl : पोस्टमार्टम रिपोर्ट अनुसार पेचकस के वार से हुए घाव के बाद अधिक खून बहने से युवती की मौत हो गई। उसके सीने पर पेचकस से 34 बार, पीठ पर 16 बार और बगल में एक बार वार किया गया। दिल के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा था। शाहबाज को ढूंढने के लिए पुलिस की अलग-अलग चार टीमों का गठन किया गया है। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

man kills girl by hitting her with screwdriver 51 times

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours